आधी रात हाईवे से गुजर रहा था शख्स, अचानक बीच सड़क गाड़ी से टकराया छोटा सा बच्चा, फिर...

सिडनी के ड्राइवर ने डैशकैम में इस पूरे वीडियो को रिकॉर्ड किया है

सिडनी के ड्राइवर ने डैशकैम में इस पूरे वीडियो को रिकॉर्ड किया है

सिडनी (Sydney) में रहने वाले एक ड्राइवर को रात के समय हाईवे पर ड्राइव करना महंगा पड़ गया. ड्राइविंग के दौरान शख्स के साथ ऐसी घटना घटी, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएगा. आधी रात उसकी गाड़ी से एक बच्चा टकरा गया लेकिन जब उसने उतरकर बच्चे को ढूंढा, तो हैरान रह गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
भूत-प्रेत की कहानियां सुनकर ही कई लोग डर जाते हैं. ऐसे में अगर आपके सामने ही भूत आ जाए तो? रियल लाइफ में भूत देखने का दावा कई लोग करते हैं. लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहने वाले Mitch Kuhne ने अपनी कार के डैशकैम में कैद हुए एक वीडियो को शेयर कर सबको डरा दिया. मीच का कहना है कि उसने भूत को ना सर्फ देखा है बल्कि वो उसके डैशकैम में कैद भी हुआ है. ये वीडियो तब बना जब मीच Hume Highway पर रात के समय गुजर रहा था.

गाड़ी के सामने आ गया था बच्चा

मीच ने बताया कि ये घटना शाम को 7 से 8 बजे के बीच की होगी. वो हाईवे पर आराम से जा रहा था. हाइवे पर कम ही लोग नजर आ रहे थे. अचानक उसकी कार के आगे एक बच्चा आ गया. बच्चा किनारे से दौड़ता आया और उसकी कार के सामने टकरा गया. इस हादसे के बाद मीच ने तुरंत पुलिस को कॉल किया.

नहीं मिला कोई सुराग
मीच के कॉल के बाद कई पुलिस ऑफिसर्स स्पॉट पर पहुंचे. उन्होंने मीच के डैशकैम में बच्चे का वीडियो देखा और वहां खोजबीन शुरू कर दी. टीम ने सुबह के 3:45 तक सर्च अभियान चलाया. जब उन्हें कोई नहीं मिला उन्होंने सर्च अभियान रोक दिया.



और भी गहरा गया रहस्य



इसके ठीक मीच ने हादसे का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया. साथ ही लिखा कि आखिरकार पुलिस ने बच्चे को ढूंढ लिया और उसे घर पहुंचा दिया. हालंकि, वीडियो पोस्ट होने के बाद पुलिस ने बयान दिया कि ऐसा कुछ नहीं है. उन्हें बच्चा नहीं मिला ना ही उन्होंने मीच को कॉल कर ऐसी कोई बता कही है. अब मीच को समझ नहीं आ रहा कि आखिर उनकी गाड़ी से टकराया बच्चा कौन था और किसने उन्हें कॉल कर शांत हो जाने को कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज