OMG: पतंग की पूंछ में उलझकर हवा में उड़ गई बच्ची, किसी तरह बची जान, देखें- Video

OMG: पतंग की पूंछ में उलझकर हवा में उड़ गई बच्ची, किसी तरह बची जान, देखें- Video
पतंग की पूंछ में उलझकर हवा में उड़ गई बच्ची. वीडियो सौजन्य : @Chinonu

ताइवान (Taiwan) के काइट फेस्टिवल (Kite Festival) में बच्ची का पैर पंतग की पूंछ में उलझ गया था, जिसके बाद बच्ची पतंग के साथ 100 फीट ऊपर तक चली गई थी. बाद में सही सलामत उसे नीचे उतार लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 8:19 AM IST
  • Share this:
हंशिनू. ताइवान (Taiwan) के काइट फेस्टिवल (Kite Festival) में उन समय लोगों की सांस अटक गई जब उन्होंने पतंग (Kite) के साथ एक बच्ची को हवा में उड़ते देखा. 3 साल की बच्ची का पैर पतंग की पूंछ भी उलझ गया था इसके बाद जब पतंग को हवा में उड़ाया गया तो बच्ची भी पतंग के साथ ही हवा में उड़ने लगी. 100 फीट ऊपर जाने के बाद पतंग को तुरंत नीचे उतारा गया और बच्ची की जान बच सकी. गनीमत ये रही कि हवा में उड़ने के दौरान बच्ची नीचे नहीं गिरी. सोशल मीडिया (social media) पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल (video viral) हो गया है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है और बच्ची की सलामती के बारे में जानकारी लेने की कोशिश कर रहा है.

ताइवान में काइट फेस्टिवल के दौरान एक बड़ा हादसा होने से बच गया. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के मुताबिक एक बच्ची नारंगी रंग की बड़ी सी पतंग में उलझ गई थी. इसी दौरान पतंग को हवा में उड़ा दिया गया, जिसके कारण बच्ची भी हवा में उड़ गई. बच्ची को इस तरह से हवा में उड़ता देख वहां पर लोग चिल्लाने लगे. किसी को भी समझ नहीं आ रहा था ​कि बच्ची को कैसे बचाया जाए.


हवा के दबाव के कारण पतंग संभल नहीं रही थी, जिसके कारण बच्ची के गिरने की नौबत आ सकती थी. हालांकि समय रहते ही पतंग को उतार लिया गया और 100 फीट तक ऊपर जाने के बाद बच्ची सही सलामत नीचे आ गई.



इसे भी पढ़ें :- अस्पताल के वॉशरूम में गंदगी देख खुद सफाई करने लगे पुडुचेरी के स्वास्थ्य मंत्री, Video viral

लोकल न्यूज चैनल के मुताबिक, बच्ची का नाम लिन बताया जा रहा है. इस हादसे में लिन के पैर में चोट आई है. इस घटना के बाद उत्तर-पश्चिमी ताइवान के हंशिनू शहर में चल रहे इस आयोजन को रद्द कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज