Home /News /ajab-gajab /

Viral : गणित की क्लास में टीचर सुनाने लगा शादी के मंत्र, लोग बोले- 'गलत करियर में आ गया'

Viral : गणित की क्लास में टीचर सुनाने लगा शादी के मंत्र, लोग बोले- 'गलत करियर में आ गया'

वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धुआंधार वायरल  (Teacher Chanting Mantra in Class) हो रहा है, जिसमें टीचर अपने ही अंदाज़ में गणित पढ़ा रहा है.

वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धुआंधार वायरल (Teacher Chanting Mantra in Class) हो रहा है, जिसमें टीचर अपने ही अंदाज़ में गणित पढ़ा रहा है.

Viral Video : सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल (Viral Video on Social Media) होते रहते हैं. इस वक्त एक ऐसे मैथ्स टीचर का वीडियो (Mathematics Teacher Video) इंटरनेट पर जमकर वायरल (Viral On Internet) हो रहा है, जिसमें वो क्लास के दौरान शादी के मंत्रों (Teacher Chanting Mantra in Class) जैसा उच्चारण कर रहे हैं. वीडियो देखकर आपको लगेगा कि टीचर पढ़ा कुछ और रहे हैं लेकिन उनका लहज़ा बिल्कुल उस पंडित की तरह है, जो शादी-विवाह में मंत्रोच्चार करते हैं. आप भी ये वीडियो (Viral Teacher Video) ज़रूर देखिए, हो सकता है आपको अपने कोई पुराने टीचर याद आ जाएं.

अधिक पढ़ें ...

    बचपन से लेकर कॉलेज तक, पढ़ाई के दौरान आपका पाला तरह-तरह के टीचर्स (Unique Way of Teaching) से पड़ा होगा. उनके पढ़ाने का तरीका (Funny Teaching Method) भी अलग-अलग रहा होगा. कुछ टीचर्स ट्रेडिशनल तरीके से पढ़ाते हैं तो कुछ टीचर्स ऐसे एक्सपेरिमेंट (Mathematics Teacher Video) करते हैं, जिसे देखकर हंसी आ जाए. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धुआंधार वायरल (Teacher Chanting Mantra in Class) हो रहा है, जिसमें टीचर अपने ही अंदाज़ में गणित पढ़ा रहा है.

    वीडियो में टीचर बच्चों को मैथ्य के इक्वेशन (Viral Teacher Video) और फॉर्मूले पढ़ाने के लिए बड़ा ही इंटरेस्टिंग तरीका अपना रहे हैं. वे ऐसे पढ़ा रहे हैं, मानो किसी शादी के समारोह में मंडप में पंडित जी बैठे हों और मंत्रोच्चार कर रहे हों. लोग इस वीडियो के देखकर एक से बढ़कर एक दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो के देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

    बच्चों को भी आ रहा है भरपूर मज़ा
    वायरल हो रहा वीडियो किसी कोचिंग क्लास का है. यहां टीचर बच्चों को गणित जैसा कॉम्प्लेक्स सब्जेक्ट बड़े मस्ती-मज़े से पढ़ा रहे हैं. वे व्हाइट बोर्ड पर उन्हें मैथ्स के तमाम फॉर्मूले लिखकर बता रहे हैं. उनका बोलने का अंदाज़ किसी शादी के पंडित जैसा है और गणित के सूत्रों को वो मंत्रों में पिरोकर पेश कर रहे हैं. क्लास में बैठे बच्चे भी बड़े मज़े से अपने टीचर की सारी बात सुन रहे हैं. उन्हें क्लास में बीच-बीच में स्वाहा कहने में भी पूरा मज़ा आ रहा है.

    सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
    इस वीडियो को Instagram पर kota_the.dream.city नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस अब तक हज़ारों लोग पसंद कर चुके हैं और लाखों लोगों ने इसे देखा है. लोग मास्टर साहब के इस अंदाज़ पर हंस-हंसकर लोट पोट हुए जा रहे हैं. वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि – ये पंडित बनना चाहते थे, लेकिन घरवालों के प्रेशर में टीचर बन गए. एक यूज़र ने लिखा है कि मास्टर साहब शाम को पंडित जी वाला काम भी करते होंगे. वैसे आप इस टीचिंग पर क्या कहेंगे?

    Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर