क्या आपको इस तस्वीर में नजर आया टेडी बियर, 89 सेकंड में ढूंढा तो टूट जाएगा रिकॉर्ड

टेडी बियर ढूंढ कर बनाएं नया रिकॉर्ड (Source- Reassured)

यूके (United Kingdom) की एक कंपनी रीएश्योर्ज (Reassured) ने एक पजल डिजाइन (Puzzle design) की है. जिसमें एक टेडी बियर को ढूंढ निकालना है. दिलचस्प बात यह है कि महज 89 सेकेंड (89 second) में टेडी बियर (Teddy Bear) को ढूंढने का रिकॉर्ड बना है. तो क्या आप इससे कम समय में टेडी ढूंढ कर इस रिकॉर्ड (Record) को तोड़ पाएंगे?

  • Share this:
    अक्सर सोशल मीडिया (Social Medium) पर सिर चकरा देने वाली तस्वीरें वायरल (Viral) होती रहती हैं. जिन्हें देखकर कुछ देर समझ ही नहीं आता कि आखिर फोटो में देख क्या रहे थे. हम बात कर रहे हैं आखों को धोखा देने वाली तस्वीरों की, यानि ब्रेनटीजर (Brain teaser) या पजल (Puzzle) की. जिन्हें बिल्कुल नजरें गढ़ा कर देखना पड़ता है. कई लोग फटाफट पजल का हल निकाल भी लेते हैं लेकिन फिर भी यह जानना दिलचस्प होता है कि किसने कितनी जल्दी उसका हल ढूंढा.
    'सोशल मीडिया के मार्केट' में आया नया ब्रेनटीजर
    दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नया ब्रेनटीजर बहुत वायरल हो रहा है. जिसमें एक टेडी बेयर (Teddy Bear) ढूंढने के लिए कहा गया है. आपको बता दें कि इस बेबी-थीम (Baby theme) वाली पज़ल को ब्रिटिश लाइफ इंशोरेंस साइट रीएश्योर्ड (British life insurance comparison site Reassured) ने तैयार किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक नीले बैकग्रांउड (Blue background) पर बच्चों के कपड़े (dresses), स्लीपसूट (Sleepsuit), दूध की बोतल (Milk bottle) आदि बने हुए हैं. जिनके बीच आपको एक टेडी बियर को ढूंढ निकालना हैं.
    क्या आप इससे जल्दी ढूंढ पाएंगे टेडी?
    मजेदार बात यह है कि क्रियेटर (Creator) के मुताबिक महज 89 सेकेंड में टेडी बियर को ढूंढने का रिकॉर्ड बना है. तो क्या आप इस रिकॉर्ड को कम समय में तोड़ पाएंगे?

    89 सेकंड में टेडी बियर ढूंढिए ( Source- Reassured)


    चलिए हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं. बच्चों के सभी कपड़ों में से एक स्लीपसूट बाकियों से अलग दिखाई दे रहा है.
    क्या अब आपको टेडी दिखा?
    एक और हिंट के लिए बायीं (Left) ओर नीचे की तरफ देखिए

    क्या आप हार मान गए? तो यह देखिए यहां छुपा है टेडी बियर

    टेडी बियर ढूंढ कर दिखाइए (Source- Reassured)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.