• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • अपेंडिक्स का ऑपरेशन करवाने अस्पताल गई लड़की, 48 घंटे बाद पेट से निकला बच्चा!

अपेंडिक्स का ऑपरेशन करवाने अस्पताल गई लड़की, 48 घंटे बाद पेट से निकला बच्चा!

जिस दर्द को लड़की अपेंडिक्स समझ रही थी वो असल में लबर पेन था (इमेज- इंस्टाग्राम)

जिस दर्द को लड़की अपेंडिक्स समझ रही थी वो असल में लबर पेन था (इमेज- इंस्टाग्राम)

अमेरिका (America) के ओहियो (Ohio) में रहने वाली 19 साल की नादिया (Nadia) और उसके प्रेमी 22 साल के ब्रैड (Brad) के साथ आश्चर्यजनक घटना घटी. दोनों अस्पताल में नादिया के अपेंडिक्स (Appendix) की सर्जरी के लिए गए थे. लेकिन 48 घंटे बाद दोनों अपने बेटे को लेकर वापस आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    एक महिला के लिए मां बनने का अहसास सबसे खूबसूरत होता है. 9 महीने तक बच्चे को गर्भ में रखने के बाद बेइंतहा दर्द सहकर भी महिला अपने बच्चे को जन्म देती है. लेकिन कुछ ऐसे मामले सामने आते हैं, जो बेहद शॉकिंग (Shocking Pregnancy News) होते हैं. इन मामलों में महिला को पता भी नहीं होता है कि वो प्रेग्नेंट है. ऐसे में अचानक ही बच्चे के जन्म से सभी हैरान रह जाते हैं. कुछ इसी तरह का वाक्या हुआ अमेरिका के ओहियो (Ohio) में रहने वाली 19 साल की नादिया के साथ. वो अस्पताल में अपने अपेंडिक्स की सर्जरी करवाने गई थी. लेकिन उसे अहसास ही नहीं था कि उसके गर्भ में बच्चा पल रहा है, जो कुछ ही देर में जन्म लेने वाला है.

    ये शॉकिंग मामला अमेरिका से सामने आया. नादिया को इस बाद का जरा भी अंदाजा नहीं था कि वो प्रेग्नेंट है. 19 साल की नादिया के पेट में काफी दर्द होता रहता था. लेकिन उसका वजन थोड़ा भी नहीं बढ़ा था. ना ही उसका पेट बड़ा हुआ था. हालांकि, पेट में दर्द के कारण नादिया और उसके प्रेमी ब्रैड को लगा कि शायद नादिया को अपेंडिक्स हो गया है. चेकअप के लिए दोनों अस्पताल पहुंचे. वहां जाने के बाद उन्हें पता चला कि असल में नादिया प्रेग्नेंट है और मात्र 48 घंटे के बाद उसने बेटे को जन्म दे दिया.

    apendix turned pregnancy

    अपेंडिक्स की सर्जरी में प्रेग्नेंट निकली लड़की

    ऐसा था लड़की का रिएक्शन
    ब्रूकफील्ड में रहने वाली नादिया ने बताया कि ये प्रेग्नेंसी उसके लिए शॉकिंग थी. उसे नौ महीने में अहसास ही नहीं हुआ कि वो प्रेग्नेंट है. जब अस्पताल में डॉक्टर ने उसे इसकी जानकारी दी तो उसे पहले विश्वास नहीं हुआ. नर्स ने उसे बताया कि जिसे वो अपेंडिक्स का दर्द समझ रही है, वो असल में लेबर पेन है. इसके बाद अस्पताल में उसने बेटे को जन्म दिया. नादिया के मुताबिक़, बेटे के जन्म के कुछ महीनों बाद तक उसे अहसास नहीं हो पाया कि वो अब एक मां बन चुकी है.

    apendix turned pregnancy

    अचानक इस प्रेग्नेंसी की वजह से लड़की और उसका प्रेमी भी शॉक में रह गए

    इस कारण नहीं हुआ प्रेग्नेंसी का अहसास
    नादिया अपने प्रेमी के साथ ही रहती है. नादिया बर्थ कंट्रोल पिल्स लेती थी. इस वजह से पीरियड्स ना होना उसके लिए नई बात नहीं थी. नादिया ने अप्रैल 2020 में ही बेबी कंसीव कर लिया था. लेकिन जब पीरियड्स नहीं आए, तो उसने सोचा कि ये दवाई की वजह से है. हालाँकि, इसके बाद उसे अपने पेट में दर्द महसूस होने लगा. उसके पीठ में दर्द रहता था लेकिन उसका वजन नहीं बढ़ा. इस कारण अपने दर्द को उसने अपेंडिक्स समझ लिया. लेकिन अस्पताल जाने के बाद उसे पता चला कि वो प्रेग्नेंट थी और वहीं दो दिन में उसने बेटे को जन्म दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज