Viral Video: डॉग्स की जान बचाने के लिए भालू से भिड़ गई लड़की, सब कर रहे हैं तारीफ

डॉग्स को बचाने के लिए भालू को दिया धक्का (Photo Credit- Social Media)

पेट्स (Pets) पर मुसीबत आ जाए तो उसके मालिक उन्हें बचाने के लिए किसी हद तक जाते हैं. सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो कुछ ऐसा ही दिखा, जब भालू को डॉग्स पर भारी पड़ता देख 17 साल की लड़की (Girl Fights with Bear) उससे खुद भिड़ गई.

  • Share this:
    अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया (South California) से आया एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक टीनएजर (Teenager Hailey Morinico) अपने घर के पेट्स को बचाने के लिए भालू (Boar attack on Dogs)से पंगा लेती हुई दिख रही है. वीडियो नेटवर्किंग साइट टिकटॉक (TikTok) पर अपलोड हुआ ये वीडिया दुनिया भर में लोग देख रहे हैं और इस लड़की की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ डॉग्स एक घर के कम्पाउंड में खेल रहे हैं. तभी एक भालू उनकी तरफ लपकता है. पहले तो डॉग्स भौंकना शुरू कर देते हैं और फिर उनकी आवाज़ सुनकर एक लड़की वहां आती है. तेज़ी से आती हुई लड़की सीधा जाकर भालू को दीवार से नीचे धक्का दे देती है और डॉग्स को लेकर वहां से भाग जाती है.



    कौन हे ये बहादुर लड़की?
    17 साल की इस बहादुर लड़की का नाम हैली मॉरिनिको (Hailey Morinico) है. वाक्ये के बाद हैली ने कहा वो ईमानदारी से बताए तो उसे ये बता भी नहीं था कि वो भालू है, जब तक कि उसने जानवर को धक्का नहीं दिया. हैली कहती है कि उसे लगा कि एक जानवर उसके बच्चों को लेकर चला जाएगा, ऐसे में बिना सोचे उन्हें बचाने के लिए हैली ने भालू को धक्का दे दिया. इस घटना में उसके घुटने में खरोच और उंगली में मामूली चोट आई है. हैली की मां ने जब ये वीडियो देखा तो कहा कि काफी डरावना है लेकिन गनीमत है कि हैली और पेट्स सभी ठीक हैं.

    ये भी पढ़ें- Shoking: शराब के नशे में सांप खा गया आदमी, Corona से बचने का कर रहा था दावा  

    सोशल मीडिया पर हैली की तारीफ
    भालू और हैली (Hailey Morinico)  के बीच इस लड़ाई का वीडियो अब सोशल मीडिया (Viral on social media) पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखकर दंग है कि आखिर लड़की ने कैसे एक भालू को धक्का देकर डॉग्स की जान बचा ली. अगर वो वक्त पर नहीं पहुंचती तो शायद डॉग्स का बचना मुश्किल था. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो चुका है और लोग हैली के साहस की खूब तारीफ कर रहे हैं. अब तक इसे 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स भी.