Home /News /ajab-gajab /

दोस्त के साथ भूतिया घर में गया था लड़का, घुसते ही यमराज ने ले ली जान !

दोस्त के साथ भूतिया घर में गया था लड़का, घुसते ही यमराज ने ले ली जान !

लड़का जब एक भूतिया इमारत (Haunted House) के अंदर पहुंचा तो उसके साथ कुछ अलग ही घटना घटी. (सांकेतिक तस्वीर)

लड़का जब एक भूतिया इमारत (Haunted House) के अंदर पहुंचा तो उसके साथ कुछ अलग ही घटना घटी. (सांकेतिक तस्वीर)

Haunted House : आपने भी कई ऐसी जगहों के बारे में सुना और पढ़ा होगा, जिन्हें भूतिया (Haunted Places) माना जाता है. कुछ पुराने होटल या कोई सालों से बंद पड़ी इमारत, इनके पीछे की तमाम कहानियां (Haunting Stories) ये तय कर देती हैं कि यहां कोई न कोई भूत ज़रूर रहता है. हालांकि हममें से तमाम लोगों को इस पर यकीन नहीं होता. एक ऐसी ही भूतिया जगह (Haunted Places Around The World) पर एक 16 साल का लड़का अपने दोस्त के साथ पहुंचा, तो उसके साथ बड़ा हादसा हो गया. वो यहां गया तो लेकिन जिस हालत (Teenager Died After Entering in a Haunted House) में लौटा, वो खौफनाक है.

अधिक पढ़ें ...

    कहते हैं भूत और भूतों की कहानियां (Haunting Stories), ये सब कुछ सिर्फ मन का वहम हैं. दरअसल न तो कोई भूत होता है और न ही कोई जगह भूतिया (Haunted Places) होती है. 16 साल के लड़के को भी ऐसी ही बातों पर यकीन था, लेकिन जब वो एक भूतिया इमारत (Haunted House) के अंदर पहुंचा तो उसके साथ कुछ अलग ही घटना घटी. इस वक्त मलेशिया (Malaysia News) में हुई ये घटना सुर्खियों में है.

    लड़का अपने दोस्त और उसके परिवार के साथ एक मशहूर जगह (Haunted Tourists Attraction) पर घूमने गया था. यहीं स्थानीय लोगों की ओर से भूतिया घोषित कर दी गई एक इमारत में वो अपने दोस्त के साथ गया. थोड़ी देर में ही उसके साथ एक अजीबोगरीब हादसा हुआ और इमारत से जुड़ी भूतिया कहानियों (Ghost Stories) में एक कहानी और शुमार हो गई.

    ये हादसा भी अजीब था !
    ये घटना मलेशिया के बेनटॉन्ग की है, जो पेहांग स्टेट में पड़ता है. यहां एक 16 साल का लड़का अपने दोस्त और उसके परिवार के साथ घूमने आया था. Kosmo के मुताबिक 1 दिसंबर को इस लड़के ने एक भूतिया इमारत में अपने दोस्त के साथ एंट्री मारी. Daily Star की रिपोर्ट के अनुसार लड़का इमारत के पास जैसे ही पहुंचा, उसकी तबियत खराब होने लगी. उसे ठीक नहीं लग रहा था और धीरे-धीरे वो ज़मीन पर गिर गया. उसका मुंह और शरीर पीला पड़ गया था. जब उसे जल्दी से इमारत से बाहर लाया गया, लेकिन वो रेस्पॉन्ड नहीं कर रहा था. आखिरकार डॉक्टर्स ने लड़की मौत की पुष्टि कर दी और उसके परिवार को इसकी सूचना दे दी गई.

    ये भी देखें- Viral Video : भारी पड़ गया भाई का पानी वाला स्टंट, लोग बोले – सस्ते नशे का साइड इफेक्ट 

    डर के मारे आया हार्ट अटैक
    आधिकारिक वक्तव्य में लड़के की मौत को सडन डेथ माना गया और कहा गया है कि ऑटोप्सी में भी इस बात की पुष्टि हुई है कि उसे कार्डिएक अरेस्ट हुआ था. क्लीवलैंड क्लिनिक मेडिकल सेंटर के मुताबिक कई बार जब इंसान बहुत ज्यादा डर जाता है तो ऐसा होता है, हालांकि ये सामान्य नहीं है. ज्यादातर विशेषज्ञों का कहना है कि सिर्फ डर के मारे किसी की भी मौत हो जाता असाधारण है. हालांकि इस केस में लड़के की और कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं थी, ऐसे में उसकी ये अचानक हुई मौत इस जगह को लेकर लोगों को और भी शंका से भर चुकी है.

    Tags: Ghost Stories, Haunting, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर