कोरोना संक्रमित सास का 'बदला', बहू को जबरन गले लगाकर किया पॉजिटिव, घर से भी निकाला

महिला ने जान-बूझकर बहू को कोरोना संक्रमित किया.

कोरोना (Coronavirus) के चलते जहां लोगों को परिवार और घर का महत्व समझ में आ रहा है. वहीं तेलंगाना में एक सास (Mother in law upset with Isolation) को बीमारी की हालत में भी अपनी बहू से इतनी चिढ़ हुई कि उसे जबरदस्ती गले लगाकर संक्रमित कर दिया.

  • Share this:
    तेलंगाना (Telangana). कोरोना संक्रमित (Coronavirus Infection) होने के बाद आइसोलेशन में रहना किसी को भी अच्छा नहीं लगता, लेकिन दूसरों को संक्रमण से बचाने का यही एक रास्ता बचता है. हालांकि महामारी (Corona Pandemic) के काल में भी जाहिलियत की हद ये है कि तेलंगाना में एक महिला ने जान-बूझकर अपनी बहू को कोरोना संक्रमित कर दिया. महिला को खुद कोविड -19 हो चुका था, जिसके चलते वो आइसोलेशन (Home Isolation) में थी. अकेले रहते-रहते तंग हो चुकी महिला अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी संक्रमित कर दिया.

    ये पूरी घटना तेलंगाना (Telangana) के सोरीपेटा गांव में घटी. कोविड पॉजिटिव पाई गई एक महिला को यहां घर में ही आइसोलेट किया गया. संक्रमण के खतरे को देखते हुए उससे कोई मिलता-जुलता नहीं था. इस बात से नाराज हुई महिला ने एक दिन बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया, जिसके बाद वो भी कोविड पॉजिटिव हो गई.

    सास ने कहा- 'मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो?'
    स्वास्थ्य अधिकारियों को दिए बयान में बहू ने कहा कि- 'मेरी सास ने मुझे ये कहते हुए गले लगा लिया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए.' इसके अलावा सास का कहना था कि- 'मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते?' टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि उन्हें आइसोलेशन (Home Isolation Rules) में रखा जाता था. उन्हें सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता था और पोते-पोतियां भी उनके पास नहीं जा सकते थे. इन सब बातों से मानसिक तौर पर वो परेशान थी.

    बहू पॉजिटिव हुई तो निकाल दिया घर से बाहर
    महिला ने जान-बूझकर अपनी बहू को संक्रमित (Corona Positive) किया और फिर उसे घर से भी निकाल दिया. आखिरकार बहू की बहन आकर उसे राजन्ना सिरसिला में मौजूद उसके मायके ले गई. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और अपने घर में वो आइसोलेट है. इस बीच स्वास्थ्य अधिकारियों ने पीड़ित महिला से ये भी कहा है कि वो चाहे तो अपनी सास के खिलाफ केस फाइल कर सकती है, इसके लिए उसे सलाह-मशविरा दिया जाएगा.