होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: शादी के मंच पर हुक्के का कश लगाने लगे दूल्हा-दुल्हन, लोगों ने कहा- 'कलियुग आ गया भाई!'

VIDEO: शादी के मंच पर हुक्के का कश लगाने लगे दूल्हा-दुल्हन, लोगों ने कहा- 'कलियुग आ गया भाई!'

सौ.इंस्टाग्राम/laiba._waseem: अपनी शादी को अनोखा बनाने के चक्कर में हुक्का पीने लगे दूल्हा दुल्हन, कश भरकर किया Kiss

सौ.इंस्टाग्राम/laiba._waseem: अपनी शादी को अनोखा बनाने के चक्कर में हुक्का पीने लगे दूल्हा दुल्हन, कश भरकर किया Kiss

इंस्टाग्राम Laiba Waseem पर शादी का ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जहां शादी के मंच पर दूल्हा दुल्हन एक साथ हुक्के का कश लगाते द ...अधिक पढ़ें

इन दिनों शादियों का सीज़न चल रहा है समय के साथ शादियों में भी खूब बदलाव हुए हैं. दूल्हा-दुल्हन का अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. अपने खास दिन को अलग और यादगार बनाने के लिए लोग ऐसा ऐसा हथकंडा अपना रहे हैं. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. तो इस चक्कर में कई बार कपल्स कुछ ऐसा अजीबोगरीब चुन लेते हैं, जिसे देख लोग दंग रह जाते हैं. शादी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां दूल्हा दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि लोग इसे कलयुग कहने पर मजबूर हो गए.

इंस्टाग्राम Laiba Waseem पर शादी का ऐसा वीडियो वायरल हुआ जहां शादी के मंच पर दूल्हा दुल्हन एक दूसरे के साथ हुक्के का कश लगाते दिखे. मुंह में धुआं भरकर दोनों ने मंच पर ही एक दूसरे को किस किया. जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया. वीडिओ में नए नवेले जोड़े का ये अंदाज देख लोगों ने कहा ‘भाई कलयुग आ गया’.

गजब के हुक्का प्रेमी निकले दूल्हा और दुल्हन
वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है. जहां मंच पर सूट बूट पहने दूल्हा और खूबसूरत लहंगे में सजी धजी दुल्हन ने एक साथ हुक्का पीना शुरु कर दिया. दूल्हा दुल्हन ने मंच पर हुक्के का कश लगाया और धुआं भरे होठों से सबके सामने ही एक दूसरे को किस भी कर लिया. बस इतना होना था कि वहां मौजूद लोग दूल्हा दुल्हन का बिंदास अंदाज देखकर हैरान रह गए.

शादी के मंच पर हुक्के का कश भर कर लिया KISS
हुक्का पीते दूल्हा दुल्हन का वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा गया- हुक्का प्रेमी एक दूसरे से शादी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही हुक्का प्रेमी कपल का वीडियो वायरल होने लगा. मुंह में हुक्के का धुआं भरकर किस करने का अंदाज भी लोगों को बेहद निराला लगा. हालांकि खुलेआम मेहमानों के सामने ऐसा करना कुछ लोगों को थोड़ा कम रास आया. लेकिन एक यूज़र ने लिखा- मैं यह अपनी शादी में अपनाने वाली थी, लेकिन इन्होंने पहले ही इसे कर दिया. तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा- कलियुग आ गया है भाई. आजकल शादियों में कुछ इसी तरह अलग अलग और अनोखे अंदाज अपनाने का चलन सा हो गया है. क्योंकि हर कोई अब अपने खास दिन को सबसे जुदा बनाने की होड़ में जो आ गया है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Unique wedding, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें