यूरिन कहां से आता ये जानने के लिए प्राइवेट पार्ट में डाला 2 मीटर लंबा तार

यूरिन कहां से आता ये जानने के लिए प्राइवेट पार्ट में डाला दो मीटर लंबा तार.(प्रतिकात्मक फोटो)
यूरिन कहां से आता ये जानने के लिए प्राइवेट पार्ट में डाला दो मीटर लंबा तार.(प्रतिकात्मक फोटो)

डॉक्टरों ने बताया कि लड़के ने तीन महीने पहले इस तार को अपने शरीर के अंदर डाला था. उसकी गलती से जब तार शरीर के अंदर चला गया तो वह काफी डर गया और उसने घरवालों को कुछ भी नहीं बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
दांगुआन. बच्चों की जिज्ञासा कभी खत्म नहीं होती. चीन के दांगुआन में एक 13 साल के लड़के की इसी जिज्ञासा ने उसे हॉस्पिटल पहुंचा दिया. दरअसल बच्चे को इस बात की जानकारी हासिल करनी थी कि आखिर यूरिन कहां से आती है. इस बात का पता करने के लिए बच्चे ने जो तरीका अपनाया उसे जानने के बाद डॉक्टर भी हैरान रह गए.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक चीन में दांगुआन के सॉन्गशन लेक सेंट्रल हॉस्‍प‍िटल के डॉक्टरों ने बताया कि उनके हॉस्पिटल में एक 13 साल का लड़का लाया गया था​, जिसकी यू​रिन से खून आ रहा था. डॉक्टरों ने बताया कि जब लड़के का एक्सरे कराया गया तो उसके प्राइवेट पार्ट के अंदर से 2 फीट का लंबा बिजली का तार मिला. बच्चे से जब इसके बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह ये जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर यूरिन आता कहां से है.

डॉक्टरों ने बताया कि लड़के ने तीन महीने पहले इस तार को अपने शरीर के अंदर डाला था. उसकी गलती से जब तार शरीर के अंदर चला गया तो वह काफी डर गया और उसने घरवालों को कुछ भी नहीं बताया. बच्चे को तीन महीने बाद पेट में जोर का दर्द होने लगा और उसी यूरिन से खून आने लगा.



इसे भी पढ़ें : OMG: 40 किलो है इस ताले का वजन, इसे तोड़ना तो दूर कोई जल्दी खोल भी नहीं पाता
इसके बाद लड़के के परिवारवाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो इस पूरी घटना का पता चला. डॉक्टरों ने बताया कि एक घंटे की सर्जरी के बाद लड़के के ब्लेडर से करीब दो फीट लंबा तार निकाला जा सका. डॉक्टरों के मुताबिक अगर समय पर सर्जरी न की जाती तो बच्चे की जान को भी नुकसान हो सकता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज