Home /News /ajab-gajab /

the driver of the school bus left the 7 year old child at the wrong address in oamaha philadelphia was caught on camera crying shitri

7 साल के बच्चे को गलत पते पर छोड़ कर चला गया स्कूल बस का ड्राइवर, रोता बिलखता कैमरे में हुआ कैद

सौ.इंटरनेट- 7 साल के बच्चे के साथ स्कूल ड्राइवर की ज़बरदस्त लापरवाही, अनजान पते पर उतार घर तक पैदल जाने को कहा

सौ.इंटरनेट- 7 साल के बच्चे के साथ स्कूल ड्राइवर की ज़बरदस्त लापरवाही, अनजान पते पर उतार घर तक पैदल जाने को कहा

फिलाडेल्फिया,USA के ओमाहा में एक स्कूल बस ड्राइवर ने 7 साल के क्वींसी वॉकर को गलत पते पर ड्रॉप किया और उसे अकेला छोड़कर चला गया. रोते-बिलखते बच्चे ने एक अनजान घर की घंटी बजाई और महिला को देखकर आपबीती बताई. जानकारी होते ही स्कूल ने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया.

अधिक पढ़ें ...

माता-पिता अपने जिगर के टुकड़े को, अपनी जान से ज्यादा प्यारे बच्चों को स्कूल भेजते है इस भरोसे के साथ कि उनके नौनिहाल सुरक्षित हाथों में हैं. वहां उन्हें कोई खतरा नहीं होगा. आखिर इसी वादे के साथ स्कबल भी पैरेंट्स को लुभाते है ताकी वो अपने बच्चे का एडमिशन उनके स्कूल में करवाए. लेकिन ज़रा सोचिए क्या हो जब स्कूल या वहां के किसी भी कर्मचारी की लापरवाही बच्चे के लिए जोखिम बन जाए तो?

अमेरिका की एक घटना ने वहां के पैरेंट्स की नींद उड़ा दी. जब एक बस ड्राइवर की भारी लापरवाही उजागर हुई. फिलाडेल्फिया,USA के ओमाहा में एक स्कूल बस ड्राइवर ने 7 साल के क्वींसी वॉकर को गलत पते पर ड्रॉप किया और उसे अकेला छोड़कर चला गया. रोते-बिलखते बच्चे ने एक अनजान घर की घंटी बजाई और महिला को देखकर आपबीती बताई. जानकारी होते ही स्कूल ने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और माफीनाम भी दिया.

negligence of the driver

सौ.इंटरनेट- बच्चे के मना करने का बाद भी रोड पर छोड़कर चला गया ड्राइवर, एक अनजान महिला ने की रोते बच्चे की मदद

अनजान पते पर बच्चे को छोड़ गया स्कूल ड्राइवर
क्वींस वॉकर के साथ हुई घटना हमारे देश के लिए शायद छोटी बात होती लेकिन अमेरिका जैसे देश के लिए ये किसी अपराध के कम नहीं था. बच्चों से जुड़ी किसी भी संस्था, नियम और अनुशासन को लेकर वहां बेहद सख्ती है. फिर भी उस स्कूल बस ड्राइवर 7 साल के बच्चे को जिस तरह से अनजान सड़क पर अकेला छोड़ दिया वो माफी लायक बिल्कुल नहीं था. क्वींसी वॉकर को जब ड्राइवर ने उतरने के लिए कहा तो उसने उस जगह को पहचानने से इनकार करते हुए वहां उतरने से मना कर दिया था. फिर भी बस ड्राइवर ने उसे ये कहकर जबरन उतार दिया वो यहां से पैदल चलकर अपने घर चला जाए. और दूसरी तरफ बच्चे के पैरेंट्स उसके रोज़ के बस स्टॉप पर उसका इंतज़ार करते रह गए.

negligence of the driver

सौ.इंटरनेट- स्कूल को मांगनी पड़ी माफी, एक दिन के लिए इमरजेंसी में आया था नया ड्राइवर, हालांकी उसे भी नौकरी के बाहर किया

ड्राइवर की लापरवाही पर स्कूल ने मांगीफाफी, नौकरी से भी निकाला
जब काफी देर तक बच्चे का पतचा नहीं चला. उसकी बस भी स्कूल से उसे लेकर नहीं आई तो मां का कलेजा कांप उठा. जहां हर रोज़ एक मिनट की भी देर नहीं हुई वहां स्कूल गया बच्चा बिना किसी सूचना के घंटो नदारद रहा. वहां अनजान सड़क पर खड़े क्वींसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या करे, कहां जाए, क्योंकि वो इतना तो जानता था यहां आसपास उसका घर नहीं है. लिहाज़ा उसने रोते-रोते एक घर की घंटी बजाई. एक महिला ने दरवाज़ा खोला जिसे देखते ही बच्चे ने अपनी दुखभरी आपबीती सुनाती और फूट-फूट कर रो पड़ा. महिला ने बच्चे की मदद की और वो उसकी मां से मिल पाया. लेकिन इतनी बड़ी लापरवाही की शिकायत मा ने स्कील प्रबंधन से की जिसके बाद न सिर्फ स्कूल को माफीनामा देना पड़ा बल्कि उस ड्राइवर को भी नौकरी से निकाल दिया गया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर