होम /न्यूज /अजब गजब /

VIDEO: गर्मी ने किया ऐसा हाल सबकुछ छोड़ पानी में पड़ा रहा डॉग, भरी बाल्टी में घुसकर करने लगा स्नान

VIDEO: गर्मी ने किया ऐसा हाल सबकुछ छोड़ पानी में पड़ा रहा डॉग, भरी बाल्टी में घुसकर करने लगा स्नान

सौ. पानी देखते ही मचल उठा डॉगी, पानी में घुसकर उठाने लगा गर्मी में ठंडी का लुत्फ

सौ. पानी देखते ही मचल उठा डॉगी, पानी में घुसकर उठाने लगा गर्मी में ठंडी का लुत्फ

ट्विटर पर @buitengebieden के अकाउंट पर बाल्टी में घुसकर नहाते कुत्ते को वीडियो वायरल हो गया. गर्मी गज़ब की पड़ रही है ऐसे में डॉगी का पानी में डिप करने वाला वीडियो देखने वालों को भी खूब ठंडक पहुंचा रहा है. वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

जब गर्मी जानलेवा होने लगे तो कुछ नहीं सूझता. कब कैसे शरीर को तर करें? कैसे चिलचिलाती गर्मी में खुद को राहत दी जाए इंसान से लेकर जानवर तक आजकर इसी जुगाड़ा में मशगूल नज़र आता है. जानवरों के ऐसा कई वीडियोज़ वायरल भी हुए जहां उन्हें गर्मी से तड़पते देखा गया. प्यास से छटपटाते देखा गया और लोगों ने उनकी मदद कर जीवनदान दिया.

अभी एक कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है जो गर्मी से बेहद परेशान है. लेकिन किसी और पर निर्भर रहने या मदद मांगने की बजाय उसने खुद से खुद की मदद का बीड़ा उठाया और चैन की सांस ली. ट्विटर पर @buitengebieden के अकाउंट पर बाल्टी में घुसकर नहाते कुत्ते को वीडियो वायरल हो गया. गर्मी गज़ब की पड़ रही है ऐसे में डॉगी का पानी में डिप करने वाला वीडियो देखने वालों को भी खूब ठंडक पहुंचा रहा है. वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

बाल्टी में छलछलाता पानी देख कुत्ते ने लगा दी छलांग
वीडियो में एक डॉगी उस जगह पर पहुंचता है जहां एक बड़ी सी बकेट में पानी गिर रहा था. पानी से छलछला रहा था जिसे देखते ही कुत्ते से रहा नहीं गया और थोड़ी टेक्निक और थोड़ी मेहनत के साथ आखिरकार उसने बाल्टी के ऊपर चढ़ने में कामयाबी हासिल कर ही ली. फिर क्या था जब चढ़ ही गए थे तो सोचा क्यूं न छलांग लगा दी जाए. और बस छप से पानी में कूद गए जनाब. जहां आम तौर पर सामने आने वाली तस्वीरों में गर्मी से परेशान जानवर दूसरो के सहारे का इंतज़ार करते है वहां कुत्ते ऐसा नहीं करते. वो तो मौका और दस्तूर मिलते ही चांस मार लेते हैं. फिर जगह कोई भी हो. वही कर रहा है ये डॉगी भी जो गले में पट्टे से तो किसी का पालतू लग रहा. यानि अपने ही घर कि किसी कोने में पानी के साथ छपाक कर रहा है.

कुछ पल के लिए पानी में डुबोया सिर तो यूज़र्स की अटक गई सांस
वीडियो जितना मज़ेदार है कुछ लोगों के लिए तना ही चिंताजनक भी रहा. दरअसल जब कुत्ते ने पानी में छलांग मारी तब तक तो सब ठीक था. लेकिन जैसे ही उसने डीप में डिप किया तो कुछ लोगों की सांसे अटक गई क्योंकि पहले तो उसने शरीर पानी में और चेहरा बाहर रखा था लेकिन अगले ही पल वो सिर, पैर, देह से पानी के अंदर समा चुका था. वो काफी देर तक सिर अंदर करके ही रहा जिससे कुछ लोगों को उसकी सांस फूलने का डर सताने लगा. कुछ यूज़र्स ने तो लिखा कि उन्हें लगा कि शायद डॉगी बाहर ही नहीं आएगा, लेकिन जैसे ही उसने सिर को मनबर ठंडा कर लिया तो चेहरा ऊपर कर लिया. लेकिन पानी से बाहर निकलने का उसका कोई इरादा नज़र नहीं आया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG Video, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर