इतना गर्म हुआ लैपटॉप चार्जर कि सिक गई कुकी, आप भी देखें हैरान करने वाली फोटो

(फोटो: Twitter/mea@MIA_mea_)

Viral Story: सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज पर अब तक करीब 4 लाख लाइक आ चुके हैं. यह पोस्ट गुरुवार को की गई थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मोबाइल, लैपटॉप और इनके चार्जर के गर्म (Heating Device) होने से हर कोई परेशान है. कई बार तो हालात ऐसे बन जाते हैं कि इन्हें छूना भी मुश्किल हो जाता है. हालांकि, इससे जुड़े कई गंभीर मामले सामने आने के बाद कंपनियां लगातार अपनी डिवाइस में सुधार कर रही हैं, लेकिन डिवाइस का गर्म होना जारी है. कई बार ओवरचार्जिंग या ओवरहीटिंग की वजह से डिवाइस खराब होने की नौबत भी आ जाती है. ऐसे में एक शख्स ने गर्म चार्जर का इस्तेमाल कंपनी पर तंज कसने और अपना काम आसान करने के लिए किया है.

    कई बार डिवाइस इस हद तक गर्म होती हैं कि हमारे मुंह से निकलता है कि यह इतना गर्म है, इसपर तो खना भी बनाया जा सकता है. वहीं, एक ट्विटर (Twitter) यूजर ने कुकीज तैयार करने का अनोखा रास्ता निकाला है. MIA_mea नाम के इस यूजर ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें नजर आ रहा है कि उसने लैपटॉप चार्जर पर कुकी बनाने की कोशिश की. पोस्ट किए गए अगले फोटो में कुकी एकदम तैयार नजर आ रही है.







    सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज पर अब तक करीब 4 लाख लाइक आ चुके हैं. यह पोस्ट गुरुवार को की गई थी. वहीं, कई ट्विटर यूजर्स इस फोटो की तरह ही अपने-अपने तरीके से चार्जर के गर्म होने का मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने तो चार्जर पर अंडे की फोटो रखकर पोस्ट की. वहीं, अगले फोटो में बताया जा रहा है कि चार्जर की गर्मी से अंडे का ऑमलेट बन गया.

    एक यूजर का कहना है कि जब आपका कंप्यूटर कुकी मेकर के साथ आए. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि चार्जर पर सो जाने के कारण उसके चेहरे पर जलने का धब्बा बन गया है. हालांकि, अगर गंभीरता से सोचा जाए, तो यूजर की तरफ से पोस्ट किए गए फोटो में चार्जर का गर्म होना काफी चिंता की बात है. इसके अलावा डिवाइस के गर्म होने से जुड़ी कई दुर्घटनाएं भी सामने आईं हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.