होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: शख्स ने सड़क पर हाथों से बना दी नदी, आर्टिस्ट की कला ने बनाया कायल

VIDEO: शख्स ने सड़क पर हाथों से बना दी नदी, आर्टिस्ट की कला ने बनाया कायल

सौ.ट्विटर/@Artsandcultr- आर्टिस्ट ने 3D आर्ट से सड़क पर बनाई असली जैसी नहर, वीडियो देख दंग रह गए लोग

सौ.ट्विटर/@Artsandcultr- आर्टिस्ट ने 3D आर्ट से सड़क पर बनाई असली जैसी नहर, वीडियो देख दंग रह गए लोग

ट्विटर के Art World पर शेयर एक वीडियो में एक शख्स ने पल में अपने हाथों से सड़क पर नदी बना दी. फ़िर उस पर संभलकर चलता दिखा ...अधिक पढ़ें

अगर आपमें हुनर है तो प्लेटफॉर्म अपने आप मिल जाता है. किसी मौके का इंतजार करने की अब जरूरत नहीं होती. कई कलाकार तो ऐसे होते हैं जिनके हाथों में जादू होता है. हाथों में ब्रश लेकर एक बार कहीं रंग बिखेर दें तो, फिर कला का जादू अपने आप चलने लगता है. कुछ कलाकार तो ऐसे होते हैं जिनकी कला आपको भ्रमित कर देगी. एक ऐसे ही आर्टिस्ट का आर्ट वर्क सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्विटर के Art World पर शेयर एक वीडियो में एक शक्स ने पल भर में अपने हाथों से सड़क पर नदी बहा दी. फ़िर उस पर संभलकर चलता दिखाई दिया. असल में नदी की तरह दिख रही वो एक थ्रीडी पेंटिंग है जिसे आर्टिस्ट ने बनाया तो लोग उसके मुरीद हो गए. वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

न कुदाल न फावड़ा, बस हाथों से सड़क पर बना दी नहर
सोशल मीडिया पर एक आर्टिस्ट का आर्टवर्क वायरल हो रहा हैं जिसमें वो खाली सड़क पर हाथों से एक नहर बना देता है. ताज्जुब की बात ये है कि इस नहर को बनाने के लिये शख्स को कुदाल, फावड़े की जरूरत ही नहीं पड़ी बल्कि हाथों, ब्रश और रंगों से उसने इस नहर को बना दिया, जिसे देख लोग हैरत में पड़ गए. अब नहर सड़क पर बन चुकी थी तो संभलकर चलना भी जरूरी था, लिहाजा आर्टिस्ट कुछ ऐसे ही चल रहा था मानो एक भी गलती हुई की वो नदी में गिर गया तो बहकर कहीं दूर न निकल जाए. पड़ गए ना अभी चक्कर में. अरे उस शख्स ने सड़क पर असल की नदी नहीं, बल्कि अपनी कला का नमूना पेश किया था, और हाथों से सड़क पर नदी की 3D पेंटिंग बनायी थी.

3D पेंटिंग का कमाल का भ्रमजाल
सोशल मीडिया पर आर्टिस्ट की कला के लोग उसके मुरीद हो गए. जिसतरह उसने एक झटके में सड़क पर रंगों से कमाल कर दिखाया वो वाकई काबिलेतारीफ है. इंटरनेट यूजर्स इस आर्टिस्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूज़र ने लिखा- अद्भुत और आश्चर्यजनक. एक यूजर ने खुद के पास ऐसी कला न होने की शिकायत भी की और कहा- भगवान ने मुझे इस तरह के हाथ नहीं दिए. तो वहीं एक यूजर इस थ्रीडी पेंटिंग के भ्रमजाल में फंसते किसी वाहन चालक को देखना चाहता था, तभी तो उसने लिखा- पहले साइकिल चालकों को गुजरते हुए देखना चाहेंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Artist, Khabre jara hatke, Viral on Internet

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें