Home /News /ajab-gajab /

the plane crashed suddenly on a car going on the road in florida the child died in the accident a year ago shitri

सड़क पर जाती कार पर आसमान से टूट पड़ी मौत, अचानक क्रैश होकर ज़मीन पर आ गिरा विमान

सौ.ट्विटर- उड़ान भरते ही प्लेन में हुई गड़बड़ी, दिशा बदलकर सड़क पर आ गिरा विमान

सौ.ट्विटर- उड़ान भरते ही प्लेन में हुई गड़बड़ी, दिशा बदलकर सड़क पर आ गिरा विमान

@LookedExpensive के ट्विटर अकाउंट पर प्लेन हादसे का भयानक वीडियो पोस्ट किया. जहां सड़क पर गुज़र रही कार पर अचानक क्रैश होकर एक प्लेन आ गिरा और देखते ही देखते शोले भड़क उठे. हादसा 1 साल पहले फ्लोरिडा में हुआ था. जिसमें कारसवार एक बच्चे की मौत हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

कभी-कभी ऐसी अनहोनी घट जाती है जिसके बारे में सपने में भी सोचा गया हो, किसी भी तरह की आशंका से दूर जब भयानक हादसा सामने आता है जो समझ ही नहीं आता क्या किया जाए. कभी-कभी तो हादसे का शिकार इस हाल में नहीं रह जाता कि कुछ कह सके. ज़मीन पर सारी सतर्कता बरतने का बाद क्या किया जाए जब आफत आसमान से टूट पड़े.

@LookedExpensive के ट्विटर अकाउंट ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया, जहां एक हादसे की तस्वीरें दिल दहला देने वाली थी. आसमानी मौत का भयानक वीडियो कैमरे में कैद हुआ जिसे देखने वालों ने घातक करार दिया. खाली सड़क पर एक कार गुज़र रही थी कि तभी अचानक आसमान के मौत धमक गई. एक विमान अचानक क्रैश होकर कार पर गिरा और देखते ही देखते शोलों में तब्दील हो गया. हादसा साल भर पुराना है. जिसे अब ट्विटर पर शेयर किया गया है.

कार से टकराया विमान तो उड़े दोनों के परखच्चे
घातक वीडियो फ्लोरिडा के नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट के पास पेम्ब्रोक पाइन्स में हुआ. जब दिन के उजाले में अचानक सड़क पर आग की लपटें उठने लगीं तो दूरदराज तक इसकी चमक देखी जा सकती थी. हादसा इतने झटके में सामने आया कि आसपास के लोग कुछ देर तक कुछ भी समझ पाने की हालत में नहीं थे. जब तक थोड़ा संभलकर कुच अंदाज़ा लगाते, तब तक आग की लपटें नज़र आने लगी थी. आग की लपटें एक विमान से उठ रहीं थी. जो आसमान में ही किसी गड़बड़ी का शिकार हुआ और क्रैश होकर ज़मीन पर आ गिरा. लेकिन इस दौरान दुर्घटनाग्रस्त विमान ने एक कार को भी अपनी चपेट में ले लिया.

plane burst

सौ.यूट्यूब- सड़क पर कार पर गिरा क्रैश विमान तो मां के साथ कार में बैठे 4 साल के बच्चे की मौत

हादसे में 4 साल के बच्चे की हुई मौत
हादसा मार्च 2021 के आसपास हुआ था. जब फ्लोरिडा में एक विमान दुर्घटना के बाद तीन लोग मारे गए. इसमें टेलर विशप नाम का 4 साल का एक बच्चा भी शामिल था जो उस वक्त अपनी मां के साथ उसी कार में सवार था जिससे प्लेन टकराया था. जबकि मां की जान बच गई. जो पेशे से टीचर हैं. हादसे के बाद मां कार से निकल कर मदद के लिए चिल्लाती रही, अपने बच्चे की जान के लिए गिड़गिड़ाती रही, मगर उस वक्त मदद के लिए कोई नहीं पहुंच सका. कुछ देर बाद रेस्क्यू टीम पहुंची, लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका. विमान के इंजन में खराबी का आभास होते ही उसे अपनी दिशा बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा. प्लेन हवाईअड्डे के रनवे से कुछ सौ फीट की दूरी पर आकर कार से टकराया और उसके टुकड़े-टुकड़े हो गए.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Plane Crash, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर