होम /न्यूज /अजब गजब /नकली बेबी बंप लगाकर तस्करी के चक्कर में थी महिला, जांच होते ही खुल गया प्रेग्नेंसी का राज़

नकली बेबी बंप लगाकर तस्करी के चक्कर में थी महिला, जांच होते ही खुल गया प्रेग्नेंसी का राज़

सौ.ट्विटर/@hkepcmedia: पांच महीने की प्रेग्नेंसी बताकर तस्करी के चक्कर में थी महिला, जांच होते ही खुल गई पोल

सौ.ट्विटर/@hkepcmedia: पांच महीने की प्रेग्नेंसी बताकर तस्करी के चक्कर में थी महिला, जांच होते ही खुल गई पोल

प्रॉस्थेटिक बेबी बंप यानी नकली बेबी बंप लगाकर एक महिला ने खुद को 5 महीने की प्रेग्नेंट बताया. लेकिन शक होने पर जांच की ...अधिक पढ़ें

गैरकानूनी काम करने वाले न जाने कितने झूठ बोलते हैं, और खुद को बचाने के लिए न जाने कितनी ही तरकीबें भिड़ाते हैं. लेकिन फिर भी कानून की नजरों से नहीं बच पाते. यही हाल है उन तस्करों का जो अपने धंधे को अंजाम देने के लिये ऐसी ऐसी तरकीब निकालते हैं जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. तस्करी के माल को छुपाने का एक से एक आइडिया निकालते हैं. लेकिन फिर भी बेचारे बच नहीं पाते. क्योंकि अधिकारी भी ‘तू डाल-डाल, मैं पात-पात’ वाली कहावत को बखूबी समझ गए हैं. हाल ही में आईफोन की तस्करी का एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें तस्कर की चोरी के तरीके ने अधिकारियों के होश उड़ा दिए.

प्रॉस्थेटिक बेबी बंप यानी नकली बेबी बंप लगाकर एक महिला ने खुद को 5 महीने की प्रेग्नेंट बताया. लेकिन शक होने पर जांच की गई तो अधिकारी सन्न रह गए. महिला असल में तस्कर निकली, जो नकली बेबी बंप में आईफोन और कंप्यूटर के ज़रूरी पार्ट्स छुपाकर ले जा रही थी.

नकली बेबी बंप लगाकर महिला की तस्करी की कोशिश
महिला तस्कर ने आई फ़ोन और कंप्यूटर प्रोसेसर के पार्ट्स को पार लगाने के लिए नकली प्रेग्नेंसी का नाटक किया. जिसे साबित करने के लिए उसने प्रोस्थेटिक बेबी बंप भी पहन रखा था. अधिकारियों के सवाल पर उसने कहा था ‘मैं 5 महीने की प्रेग्नेंट हूं’. लेकिन पेट का आकार पांच महीने की प्रेग्नेंसी से कुछ ज्यादा ही लग रहा था. लिहाजा अधिकारियों ने इसे स्कैनिंग के लिए भेज दिया. बस यहीं महिला का राजफाश हो गया. महिला की प्रेग्नेंसी झूठी निकली और उसका बेबी बंप भी. अधिकारियों की आंख में धूल झोंकने के लिए महिला तस्कर ने प्रोस्थेटिक बेबी बंप पहन रखा था. जिसके अंदर उसने 9 आईफोन और सैकड़ों कंप्यूटर प्रोसेसर को छुपा रखा था. जिन्हें वो सीमा पार पहुंचाना चाहती थी. लेकिन अपने नापाक मंसूबों में कामयाब होने से पहले वो रंगेहाथ पकड़ ली गई.

Trying to smuggle a woman with a fake baby bump

प्रॉस्थेटिक बेबी बंप में महिला तस्कर ने छुपा रखे थे 9 आई फ़ोन और कंप्यूटर प्रोसेसर

बेबी बंप में महिला ने छुपा रखे थे 9 आई फ़ोन, जांच में खुली पोल
महिला मकाऊ से आ रही थी. जिसने प्रोस्थेटिक बेबी बंप पहनकर कस्टम अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश की थी. लेकिन उसकी गतिविधि और पेट को देखकर अधिकारियों को शंका हुई और पूछताछ के बाद उसकी स्कैनिंग कराई गई जहां सारा मामला समझ में आ गया. डेली स्टार और चीनी मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक महिला मकाऊं से चीन में प्रवेश कर रही थी. लेकिन उसकी गतिविधियों ने उसे शक के दायरे में ला दिया. तस्करी का ठीक ऐसा ही मामला 2017 में सामने आया था. जब हॉन्ग कॉन्ग के कस्टम अधिकारियों ने एक महिला को नकली बेबी बंप में 102 आईफोन को छुपाकर ले जाते पकड़ लिया था.

Tags: Ajab Gajab news, Crime News, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें