लोग समझते हैं जुड़वा बहनें, लेकिन असल में पति-पत्नी हैं ये दोनों

अलीना और अलीसा के बारे में बताया जाता है कि ये दोनों ही काफी शरारती हैं और अक्सर लोगों से मजाक करते रहते हैं. दोनों जब भी घर से एक साथ बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है.

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 11:34 PM IST
लोग समझते हैं जुड़वा बहनें, लेकिन असल में पति-पत्नी हैं ये दोनों
अलीना और अलीसा
News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 11:34 PM IST
आपने जुड़वा भाई-बहनों के बारे में तो सुना होगा, लेकिन शायद ही आपने कभी जुड़वा पति-पत्नी के बारे में सुना होगा. आज हम आपको रूस के एक ऐसे जोड़े के बारे में बताने जा रहा हैं, जिन्हें जुड़वा कपल कहा जाता है. इस जोड़े में पति का नाम अलीना और पत्नी का नाम अलीसा है.

अलीना और अलीसा की शक्ल हुबहू मिलती है. जब कोई पहली बार इनसे मिलता है तो वो उन्हें जुड़वा बहनें समझ बैठता है लेकिन असल में ये दोनों दोनों पति-पत्नी हैं. इनमें एक पुरुष एक महिला है. दरअसल अलीना पुरुष होने के बावजूद महिला की तरह दिखते हैं और उनका चेहरा अपनी पत्नी के चेहरे के हूबहू मिलता है.

काफी शरारती हैं पति-पत्नी

अलीना और अलीसा के बारे में बताया जाता है कि ये दोनों ही काफी शरारती हैं और अक्सर लोगों से मजाक करते रहते हैं. दोनों जब भी घर से एक साथ बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. बताया जाता है दोनों अक्सर नाम बदलकर लोगों से बात करने लगते हैं और उन्हें अपनी बातों में फंसा लेते हैं.

अलीना और अलीसा


दोनों की हुई थी लव मैरिज

अलीना और अलीसा की लव मैरिज हुई थी. इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार दोनों की शादी 2014 में हुई थी. बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और स्थानीय लोग दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं. सबसे पहले 2016 में अलीना और अलीसा की फोटो वायरल हुई थी. हालांकि इसके बाद इस जोड़े की कोई तस्वीर सामने नहीं आई.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर