कोरोना पेशेंट का बैग चुराकर भागा चोर, खोलते ही आई ऐसी शर्म, सॉरी लिखकर वापस लौटाया थैला

हरियाणा (Haryana) के चोर ने बैग से कोरोना की दवाई मिलने पर मानवता की मिसाल पेश की

हरियाणा (Haryana) के चोर ने बैग से कोरोना की दवाई मिलने पर मानवता की मिसाल पेश की

हरियाणा में एक चोर ने अस्पताल से मरीज का बैग चुरा लिया. लेकिन जब बैग खोलकर अंदर कोरोना (Corona) की दवाई देखी तो शर्म से भर गया. उसने ना सिर्फ बैग लौटा दिया बल्कि उसमें सॉरी लिखकर माफ़ी भी मांगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 5:34 PM IST
  • Share this:
दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है. हर तरफ मौत का तांडव देखने को मिल रहा है. भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है. इस बीच हरियाणा से एक अजीबोगरीब चोरी की खबर सामने आई, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. हरियाणा के जींद जिले में एक चोर ने अस्पताल से बैग चुरा लिया. बैग चुराने के बाद चोर वहां से भाग निकला. अस्पताल से भागने के बाद चोर ने जब बैग खोला तो अंदर कोरोना की दवा देख शर्मिंदा हो गया. शख्स ने तुरंत बैग लौटाने का फैसला कर लिया. चोर से बैग लौटाने की जो ट्रिक अपनाई वो वायरल हो रहा है.

अस्पताल में भीड़ का उठाया फायदा

चोर ने चोरी के लिए हरियाणा के जींद जिला मुख्यालय के नागरिक अस्पताल को चुना. कोरोना की वजह से अभी अस्पताल में काफी भीड़ है. इसी का फायदा उठाकर चोर अंदर गया था. अस्पताल के बेंच पर बैठे एक शख्स के बगल में रखे बैग पर चोर की नजर पड़ी. उसने चुपचाप से साइड में बैठकर बैग चुरा लिया. इसके बाद धीरे-धीरे वहां से भाग निकला.

खोलते ही हुआ शर्मिंदा
चोर ने बाहर जाकर जब बैग खोला तो अंदर से उसे कोरोना की दवाई मिली. दवा देखते ही उसे शर्मिंदगी महसूस होने लगी. उसने तुरंत दवाई लौटाने का फैसला किया. चोर वापस थैला लौटाने गया. अस्पताल के बगल के थाने के बाहर एक बुजुर्ग को चोर ने थैला थमाया और वहां से भाग गया.

डाला था सॉरी लेटर

जब चोर के जाने के बाद थैले को खोला गया तो अंदर से कोरोना की दवाई निकली. साथ ही एक लेटर में चोर ने माफ़ी मांगी थी. चोर ने लिखा कि 'सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है'. सोशल मीडिया पर चोर की मानवता वायरल हो रही है. ऐसे समय में जब लोग कोरोना की दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं, उस समय चोर की मानवता वायरल हो रही है. फोटो पर कई लोगों ने कमेंट कर चोर की तरफ की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज