• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • चोर का है अजीबोगरीब शौक, महिलाओं के जूतों की गंध है पसंद, खुद बताई 'गंदी आदत'

चोर का है अजीबोगरीब शौक, महिलाओं के जूतों की गंध है पसंद, खुद बताई 'गंदी आदत'

Japan के एक चोर को औरतों के जूते चुराने की लत थी. (Photo Credit- Twitter)

Japan के एक चोर को औरतों के जूते चुराने की लत थी. (Photo Credit- Twitter)

ये चोर ( Used Women’s Shoe Thief) पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है, तब भी इसके घर से सैकड़ों जोड़ी (Thief stolen 319 pairs of women footwear) महिलाओं की पहनी हुई चप्पलें मिली थीं. एक बार फिर जब ये पकड़ा गया तो इसने अपना घनौना राज़ खोला.

  • Share this:
    दुनिया में अजीबोगरीब लोग हैं और उनके हैरान कर देने वाले तमाम शौक. अब जापान के एक चोर ( Used Women’s Shoe Thief) को ही ले लीजिए, इसे पैसे के लिए चोरी नहीं करनी थी, इसका मकसद सिर्फ और सिर्फ महिलाओं की पहनी हुई फुटवियर्स (Thief stolen 319 pairs of women footwear) चुराना था. दो-दो बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुके इस शख्स ने जब इसके पीछे का अपना शौक बताया तो पुलिस भी दंग रह गई.

    जापान के Murakami में रहने वाले इस चोर ( Used Women’s Shoe Thief) को 10 जून को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस पर इल्जाम था कि ये महिलाओं की चप्पलें और जूते चुराता है. 47 साल का ये चोर एक ऑफिस में काम भी करता है और मौका लगते ही महिलाओं की पहनी हुई चप्पलें और जूते चुरा (Thief stolen 319 pairs of women footwear) लेता है. पुलिस ने जब इसे गिरफ्तार किया तो इसके घर से 139 जोड़ी जूते-चप्पल बरामद हुए.

    2 बार एक ही जुर्म में पकड़ा गया चोर
    Tsunehito Isobe नाम के इस शख्स को औरतों के पहने हुए जूते-चप्पल चुराते हुए एक सर्विलांस कैमरा में देखा गया. जिस सैंडल को चुराते देख इसकी शिकायत की गई उसकी कीमत 500 येन थी. Murakami में दफ्तर से महिलाओं के फुटवियर गायब होते देखकर ही ये कैमरे लगाए गए थे. जब पुलिस ने चोर के तौर पर इस शख्स को देखा तो उन्हें इसका पुराना रिकॉर्ड याद आ गया. पिछली बार जब पुलिस Tsunehito Isobe को पकड़ा था तो उसके पास से 200 जोड़ी महिलाओं के फुटवियर मिले थे. जेल से छूटने के 7 साल के अंदर उसने फिर से 139 जोड़ी फुटवियर चुराकर रखे हुए थे. पुलिस ने उसे पहचान लिया और इसोबे ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

    ये भी पढ़े- कमाल की है इन डॉग्स की दिलेरी, 13 हजार फीट की ऊंचाई से लगा देते हैं छलांग, उठाते हैं डाइविंग का लुत्फ

    ...इसलिए चुराता था पहने हुए जूते-चप्पल
    पुलिस ने इस बार इसोबे से थोड़ा सख्ती से डील करते हुए उससे इस जुर्म के बारे में पूछ ताछ की. इसोबे ने भी पुलिस को बताते हुए कहा कि उसे बचपन से ही महिलाओं के पहने हुए जूते-चप्पलों में काफी दिलचस्पी थी. उसने बताया कि वो कई सालों से खास तौर पर महिलाओं के पहने हुए फुटवियर चुरा रहा है क्योंकि इनकी गंध उसे बेहद पसंद है. अपना घिनौना शौक बताते हुए इसोबा ने कहा कि इस जूतों की गंध सूंघकर से उसे संतुष्टि ( sexual satisfaction) मिलती है. ऐसे में पहने हुए जूतों की गंध उसके लिए अहम हो जाती है. उसने साफ तौर पर बताया कि उसने फिर से फुटवियर्स चुराए क्योंकि वो इससे मिलने वाली खुशी (Thief uses used shoes to fulfil sexual desires) को भूल नहीं पा रहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज