Home /News /ajab-gajab /

घर लूटने आए चोर को लगी तेज़ भूख, बनाई स्वादिष्ट खिचड़ी लेकिन खा नहीं पाया !

घर लूटने आए चोर को लगी तेज़ भूख, बनाई स्वादिष्ट खिचड़ी लेकिन खा नहीं पाया !

घर लूटने आए एक चोर को  ऐसी भूख लगी कि उसने चोरी का काम बीच में ही छोड़कर अपने लिए खिचड़ी बनानी शुरू कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

घर लूटने आए एक चोर को ऐसी भूख लगी कि उसने चोरी का काम बीच में ही छोड़कर अपने लिए खिचड़ी बनानी शुरू कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

घर में सेंधमारी करके घुसे चोर से जब तेज़ भूख सहन नहीं हुई, तो चोरी के बीच में ही वो अपने लिए खिचड़ी बनाने लगा. फिर जो हुआ वो चोर के लिए सबक था.

    कहा जाता है कि ‘पहले पेट पूजा, फिर काम करो कोई दूजा’. आमतौर पर होता भी ऐसा ही है, अगर तेज़ भूख लगी तो किसी काम में मन ही नहीं लगता और गुस्सा भी बहुत आता है. शायद ऐसा ही हुआ होगा असम में घर लूटने आए एक चोर के साथ. उसे ऐसी भूख लगी कि उसने चोरी का काम बीच में ही छोड़कर अपने लिए खिचड़ी बनानी शुरू कर दी.

    खिचड़ी किसे पसंद नहीं होती? स्वादिष्ट की स्वादिष्ट और सेहत भरे गुणों से लबरेज खिचड़ी को बनाने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगता. तभी तो चोर ने भी अपनी भूख के इंतज़ाम के लिए कुछ और पकवान चुनने के बजाय खिचड़ी ही चुनी. वो बात अलग है कि उसके लिए ये खिचड़ी बिल्कुल भी स्वादिष्ट नहीं थी और इसके बाद उसे अपने हाथ की खिचड़ी शांति से खानी नसीब नहीं हुई.

    असम पुलिस ने सुनाया मज़ेदार वाक्या
    इस घटना के बारे में खुद असम पुलिस के ऑफिशियल अकाउंट से जानकारी दी है. ये घटना इतनी मज़ेदार है कि सोशल मीडिया पर लोग इस पर खूब चटखारे ले रहे हैं. किसी को भी कम से कम चोरी के बीच खिचड़ी बनाने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन असम पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से खिचड़ी की एक फोटो के साथ ये घटना बताई है. उन्होंने लिखा है- ‘अनाज चोर का मज़ेदार किस्सा! खिचड़ी के सेहत के लिए तमाम फायदे होते हैं, लेकिन सेंधमारी और चोरी के वक्त खिचड़ी पकाना आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. एक चोर को गुआहाटी पुलिस ने पकड़ा है और उसे गर्मागर्म खाना परोस रही है.’

    लोगों को पसंद आया पुलिस का तरीका
    असम पुलिस का इस कहानी को सुनाने का तरीका लोगों को खूब पसंद आया है. लोगों ने इस पोस्ट को न सिर्फ पसंद किया है, बल्कि इस पर मज़ेदार रिएक्शन भी दिए हैं. कुछ लोगों ने भूख की ज़रूरत को बताते हुए कमेंट किया है तो कुछ लोगों ने पुलिस से रिक्वेस्ट की है कि चोर के लिए अच्छा खाना परोसा जाए.

    एक यूज़र ने लिखा है – कहानी से शिक्षा मिलती है कि खिचड़ी बनाना आज़ादी के लिए नुकसानदेह है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- अगली बार काम पर हमेशा स्विगी से ऑर्डर दें. एक अन्य यूज़र का कहना है कि शायद वो सुबह से चोरी की प्लानिंग करते-करते खुद खाना खाना भूल गया.

    Tags: Bizarre news, Funny story, Viral news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर