सही साथी की तलाश में कितनी भी शादियां करने को तैयार है यह महिला, जल्द छोड़ने वाली है 10वें पति का साथ

केसी की सबसे लंबी शादी 8 साल तक चली थी. (Pixabay)
केसी की सबसे लंबी शादी 8 साल तक चली थी. (Pixabay)

अमेरिका की रहने वाली केसी 10 शादियां कर चुकी हैं. इसके बाद भी वे रुकने को तैयार नहीं है. उनका कहना है कि जब तक उन्हें एक प्यार करने वाला साथी नहीं मिल जाता, तब तक वे शादियां करती रहेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 5:04 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. हमनें अक्सर एक से ज्यादा शादियां करने वालों के किस्से सुने हैं, लेकिन अमेरिका की रहने वाली केसी नाम की महिला का मामला थोड़ा अलग है. केसी अब तक 10 शादियां कर चुकी हैं और वे आगे और भी शादियां करने के बारे में सोच रही हैं.

सही साथी की तलाश में हैं
एक चैट शो पर रिश्तों को लेकर एडवाइज देने पहुंची 56 वर्षीय केसी (Cassey) ने अपने जीवन से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. केसी से सवाल किया गया कि आप गर्व से यह बात कहती हैं कि 10 बार शादी की (Ten marriages), लेकिन क्या इस बात पर आपको कभी हंसी नहीं आई. इसपर केसी ने जवाब दिया कि कभी-कभी वह ऐसे हालात में होती हैं, जहां हंसी और रोना दोनों ही आते हैं.

केसी कहती हैं कि शादी के दौरान जब भी लगता है कि रिश्ता नहीं चल पा रहा है तो मैं तलाक (Divorce) के लिए कह देती हूं. उन्होंने कहा 'इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी शादियां कर रही हूं. मैं तब तक कोशिश करूंगी, जब तक प्यार करने वाला नहीं मिल जाता.'
सबसे लंबी शादी 8 साल, सबसे छोटी 6 महीने


इतना ही नहीं उन्होंने चर्चा के दौरान यह भी खुलासा किया कि वे जल्द ही अपने 10वें पार्टनर से भी अलग होने वाली हैं. उन्होंने बताया कि इनमें से एक शादी 8 साल तक चली थी, जो अब तक का सबसे लंबा समय है. इसके अलावा सबसे छोटे समय तक एक शादी केवल 6 महीने चली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज