ठेकेदार को 11 करोड़ रुपए देकर बनवाया 3 बेडरूम वाला घर, बनाते हुए हो गई इतनी बड़ी गलती

शख्स ने अपने सपनों का आशियाना बनाने में जमा-पूंजी लगा दी लेकिन अब ये घर किसी काम का नहीं रहा

शख्स ने अपने सपनों का आशियाना बनाने में जमा-पूंजी लगा दी लेकिन अब ये घर किसी काम का नहीं रहा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक घर के सेल की काफी चर्चा हो रही है. यूके के विक्टोरियन टाउन (Victorian Town) में बने इस घर को कोई खरीदने के लिए तैयार नहीं है. वैसे तो तीन बेडरूम वाला ये घर काफी खूबसूरत है लेकिन इसे बनाने के दौरान इतनी बड़ी गलती कर दी गई है कि कोई इसे खरीदना नहीं चाह रहा.

  • Share this:
दुनिया का हर इंसान अपने सपनों का आशियाना बनाने का ख्वाब देखता है. इसके लिए कई-कई सालों तक पैसे जमा कर बड़ी मेहनत से इस आशियाने को तैयार किया जाता है. लेकिन अगर पाई-पाई जोड़कर बने इस घर में बहुत बड़ी कमी छूट जाए तो? ऐसा ही कुछ हुआ यूके में रहने वाले एक शख्स के साथ. उसने अपने सपनों का आशियाना बनाने में करोड़ों रुपए फूंक दिए लेकिन उससे एक ऐसी गलती हो गई, जिसकी वजह से कोई भी उस घर को ख़रीदने को तैयार नहीं है. इस घर में तीन बेडरूम, लिविंग रूम. बाथरूम तो है लेकिन घर में किचन ही नहीं है.

सेल पर लगा है घर

तीन बेडरूम वाला ये घर यूके के हैम्पस्टेड गांव में है. इस घर को बाहर से देखने के बाद कोई भी इसे खरीदने को तैयार हो जाएगा. वहीं घर का इंटीरियर भी शानदार है. अंदर तीन बड़े-बड़े बेडरूम हैं. साथ ही काफी बड़ा सा लिविंग रूम भी इसमें मौजूद है. घर में तीन से चार बाथरूम हैं साथ ही एक गार्डन भी है. लेकिन घर के बिल्डर ने इसमें एक कमी छोड़ दी. घर का नक्शा बनाते हुए घर में किचन ही नहीं बनाया गया. अब ये घर सेल पर लगाया गया है.

जानते ही मना कर देते हैं खरीददार
घर को सेल पर लगाया गया है. मार्केट वैल्यू के हिसाब से इसकी कीमत 11 करोड़ 10 लाख रुपए रखी गई है. घर का लोकेशन और इसकी तस्वीर देखकर कई लोगों ने इस प्रॉपर्टी में इंट्रेस्ट दिखाया. लेकिन जब भी कोई इसे फाइनल करने को आता है, घर में किचन ना होने की बात जान प्लान कैंसिल कर देता है. इस कमी के कारण उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में इस प्रॉपर्टी के दाम और घट जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज