अजगर ने रोका रास्ता तो टाइगर को भी बदलनी पड़ी राह- Video वायरल

अजगर ने रोका रास्ता तो टाइगर को भी बदलनी पड़ी राह- Video वायरल
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

घने जंगल में चीते (Tiger) का राज चलता है, लेकिन बड़ा अजगर (Python) भी कम खतरनाक नहीं होता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर अजगर और चीते का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. ये दुनिया रहस्यों से भरी हुई है. जितने रहस्य सौरमंडल में हैं शायद उतने ही पृथ्वी के जंगलों में हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जंगल में कब, क्या और कैसे हो जाए इसके बारे में कहा नहीं जा सकता है. घने जंगल में चीते (Tiger) का राज चलता है, लेकिन बड़ा अजगर (Python) भी कम खतरनाक नहीं होता है. इन दिनों सोशल मीडिया  (Social media) पर अजगर और चीते का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, 'टाइगर, अजगर ने अपना रास्ता बदल लिया.' जितना हैरान कर देने वाला वीडियो का कैप्शन है उतना ही डराने वाला है चीते और अजगर का वीडियो. इस वीडियो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज 2 घंटे के भीतर इस वीडियो पर 11 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. तो पहले Video देखिए...
जैसे आप इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं, ठीक उसी तरह बाकी लोग भी इस वीडियो को देखकर शॉक्ड रह गए. जबकि कइयों ने कमेंट में लिखा कि बाघ का यह फैसला काफी अच्छा था, हम इंसानों को भी इससे कुछ सीखना चाहिए. तो चलिए देखते हैं किसने क्या कुछ कहा. ट्विटर यूजर गीता देवी का कहना है कि हम इंसानों को भी इससे कुछ सीख लेना चाहिए.
इन जनाब को तो ये भी पता है कि चीते और अजगर के बीच आखिरकार बातचीत क्या हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज