• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • कोयले की खान के पास अचानक आ धमका बाघ, मजदूरों ने ऐसे बचाई जान, वीडियो Viral

कोयले की खान के पास अचानक आ धमका बाघ, मजदूरों ने ऐसे बचाई जान, वीडियो Viral

राजस्थान में बाघों को बचाने के लिए भी विशेष कवायद का दावा किया जा रहा है. सांकेतिक फोटो.

राजस्थान में बाघों को बचाने के लिए भी विशेष कवायद का दावा किया जा रहा है. सांकेतिक फोटो.

कोयले की खान के पास अचानक एक बाघ (Tiger) आ धमका. बाघ को देखते ही खान में काम कर रहे मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई.

  • Share this:
    हैदराबाद. कोरोना लॉकडाउन (Corona lockdown) के चौथे फेज में देश के विभिन्न हिस्सों में काम शुरू हो गया है. तेलंगाना (Telangana) के कोमारम जिले में स्थित कोयले की खदान में काम शुरू हो चुका है. इसी तरह एक खान में कुछ मजदूर काम कर रहे थे, इसी बीच उनका सामना जंगल के सबसे ताकतवर जानवर से हुआ. कोयले की खान के पास अचानक एक बाघ (Tiger) आ धमका. बाघ को देखते ही खान में काम कर रहे मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई.

    सोशल मीडिया (Social media) पर कोयले की खान के पास बाघ का एक वीडियो भी वायरल हुआ. इस वीडियो में एक बाघ जंगल के पास बड़ी सड़क के किनारे मिट्टी के ढेर पर खड़ा हुआ नजर आ रहा है. सड़क पर चल रही एक गाड़ी से इस वीडियो को शूट किया गया है. देखिए Video....



    वन अधिकारियों को दी सूचना
    अपनी जान बचाकर भागने के बाद मजदूरों ने तेलंगाना वन विभाग को बाघ के बारे में जानकारी दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम फिलहाल बाघ की तलाश में जुटी हुई है. वन विभाग का कहना है कि यह बाघ पहले भी पास के कई गांवों में देखा गया है. वह बार-बार वन विभाग की आंखों से बचकर निकल जाता है. हालांकि उसकी तलाश लगातार जारी है.

    ताडोबा टाइगर रिजर्व का हिस्सा है ये जिला
    वन विभाग का कहना है कि कोमारम भीम जिला जंगल से घिरा है जो ताडोबा टाइगर रिजर्व का हिस्सा हैं. इस जंगल में काफी संख्या में बाघ पाए जाते हैं. यहां से कई बार बाघ अपने शिकार की तलाश में लंबी दूर तक तय कर लेते हैं.

    ये भी पढ़ेंः- ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #myplansvs2020, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज