• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • OMG: आधी रात लड़की के सपने में आई बच्ची ने दिखाया छिपा हुआ राज, सुबह उठते ही उड़ गए होश

OMG: आधी रात लड़की के सपने में आई बच्ची ने दिखाया छिपा हुआ राज, सुबह उठते ही उड़ गए होश

नए घर में सपने में आई बच्ची की माला देख डर गई महिला  (Image: TikTok/Gina_soave)

नए घर में सपने में आई बच्ची की माला देख डर गई महिला (Image: TikTok/Gina_soave)

टिकटोक यूजर (TikTok User) जीना सोवे (Gina Soave) ने एक वीडियो अपलोड (Video Upload) किया, जिसमें उन्होंने बताया कि जिस घर में वह शिफ्ट हुए हैं उस घर में पहले किसी की मौत हो गई थी और अब उसी घर में जीना के साथ भी अजीबोगरीब घटना हुई है. जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा घबरा गई हैं.

  • Share this:
    कोई शख्स नया घर खरीदे और वहां जा कर उसे पता चले कि वहां पहले कोई अनहोनी हुई थी, जिसके बाद उसे वहां भूत या कोई साया दिखाई देने लगे. ऐसी चीजें तो आपने हॉरर फिल्मों (Horror Films) में ही देखी होंगी लेकिन एक महिला ने असल जिंदगी में अपने साथ कुछ ऐसा ही होने का दावा किया है.

    दरअसल, टिकटोक यूजर (TikTok User) जीना सोवे (Gina Soave) ने एक वीडियो अपलोड (Video Upload) किया, जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले साल अगस्त (August) में उन्होंने अपने मंगेतर के साथ एक नया घर खरीदा था लेकिन संपत्ति के लिए कागजी कार्रवाई करते समय सिग्नेचर (Signature) करने से पहले उन्हें यह नहीं बताया गया था कि उस घर में पहले किसी की मौत हुई थी. उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वो थोड़ा घबरा गईं थीं लेकिन फिर भी वो उस घर में शिफ्ट (Shift) हो गए और ऐसा दिखावा करने लगे जैसे कुछ हुआ ही नहीं और वह कोशिश करते थे कि उस बारे में ज्यादा कुछ न सोचें.

    सपने में दिखाई दी बच्ची 

    जीना का कहना है कि जब वो घर में शिफ्ट हुए थे, उस रात उन्होंने एक सपना देखा कि वह एक पार्क में एक बेंच पर बैठी हुई हैं, उस वक्त एक छोटी बच्ची खेल के मैदान से निकली और उनके पास आई. इसके बाद बच्ची ने उनके दोनों हाथों को पकड़ लिया और पूछा 'क्या मैं आपको कुछ दिखा सकती हूं?' जानकारी के मुताबिक जब उन्होंने सपने में 'हां' कहा तो सपने में ही वो अपने नए घर पहुंच गईं. उन्होंने बताया कि बच्ची एक अलमारी के पास खड़ी थी, जो असल में खाली थी जब वह वहां शिफ्ट हुए थे लेकिन सपने में बच्ची ने जीना को उसमें से एक लाल मोतियों की माला निकालकर दिखाई जो बच्ची के पिता ने उसे दी थी.

    यह भी पढ़ें- कहीं है एलियन का बसेरा तो कहीं भूतों का खतरा! धरती के ऐसी 7 जगहें जहां लोगों की एंट्री है बैन

    सुबह अलमारी खोलने पर उड़ गए होश

    जानकारी के मुताबिक जब जीना की आंख खुली तो वो सबसे पहले अलमारी के पास गईं. अलमारी को खोलने के बाद उनके होश उड़ गए. उनके मुताबिक असल में भी वो माला वहीं रखी हुई थी जहां उस बच्ची ने सपने में दिखाई थी. आपको बता दें कि इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग उन्हें वहां से भाग जाने की नसीहत दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि वीडियो देखते हुए उनके रोंगटे खड़े हो गए थे. वीडियो को देखने वाले भी हैरान हो गए और कई सारे लोग तो डर भी गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज