• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • TikTok: अनजाने में किसी और की गाड़ी में जा बैठा शख्स, फिर जो हुआ उसे जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

TikTok: अनजाने में किसी और की गाड़ी में जा बैठा शख्स, फिर जो हुआ उसे जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

जल्दबाजी में अनजान गाड़ी में जा बैठा शख्स  (Image: tiktok.com/@therealkevo2)

जल्दबाजी में अनजान गाड़ी में जा बैठा शख्स (Image: tiktok.com/@therealkevo2)

टिकटोक यूजर (TikTok User) केविन वायर्डु (Wiredu) ने अपना एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया जिसमें वो अनजाने में किसी और की गाड़ी में जा कर बैठ जाते हैं और उन्हें जिस तरह से अपनी गलती महसूस होती है, उसे जानकर आप भी हंसने लगेंगे.

  • Share this:
    क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आप स्कूल में अपनी क्लास की जगह किसी दूसरी क्लास में चले गए हों? उस वक्त जैसा महसूस होता है, वैसा ही कुछ टिकटोक यूजर (TikTok User) केविन वायर्डु (Kevin Wiredu) को महसूस हुआ जब वो गलती से किसी और की गाड़ी में जा कर बैठ गए.

    दरअसल, केविन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाया गया है कि पहले वह कार के विंडो (Car's window) से बाहर की तरफ देख रहे हैं. सब कुछ तब तक ठीक होता है जब तक वह यह नहीं देख पाते कि उनकी साइड वाली सीट यानि पैसेंजर सीट (Passenger seat) पर कोई अनजान बूढ़ी महिला बैठी हुई है. आपको बता दें कि केविन ने @therealkevo2 नाम के यूजर नेम (User name) से बने अपने टिकटोक अकांउट (TikTok Account) पर जो वीडियो शेयर (Video sahre) किया है वो उस घटना का है जो उनके साथ उस समय हुई जब वह अपनी दादी को डॉक्टर के पास अस्पताल ले कर गए थे. जानकारी के मुताबिक उनकी दादी (Grand mother) अस्पताल (Hospital) जाने के बाद अपना नंबर आने पर डॉक्टर के ऑफिस में अंदर चली गईं थीं और केविन को बाथरूम जाना था तो वो उस बिल्डिंग में बने टॉयलेट (Toilet) का इस्तेमाल करने चले गए लेकिन जब वह बाहर निकले तो उन्हें यह समझ नहीं आया कि वो अस्पताल में किस दरवाजे से अंदर आए थे और उन्हें कहां से बाहर जाना है इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वो उस तरफ जाएंगे जहां उन्हें लग रहा था कि उन्होंने अपनी कार पार्क (Car park) की है.

    यह भी पढ़ें- मात्र 13 साल की उम्र में बन गई थी मां, अब बेटी हुई जवान तो कंफ्यूज हुए लोग

    कार की पैसेंजर सीट देखकर उड़ गए होश

    जानकारी के मुताबिक अस्पताल से बाहर निकलकर वह पार्किंग में पहुंचे और गाड़ी का दरवाजा खोल कर जल्दी से उसके अंदर दाखिल हो गए. दरअसल, उस दौरान बहुत तेज बारिश हो रही थी तो वह ड्राइवर सीट पर बैठ कर बाहर की तरफ देखने लगे लेकिन जब अचानक उन्होंने दूसरी तरफ देखा जहां पैसेंजर सीट पर एक बूढ़ी महिला बैठी हुई थी, जो कि उनकी दादी नहीं थीं तब वह घबरा गए. कुछ ही सेकेंड्स में उन्हें महसूस हुआ कि वो जिस कार में बैठे हैं वो उनकी नहीं है तब वह और डर गए. उन्होंने कहा कि वो उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था.

    लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
    उनका यह वीडियो देखने वालों ने उनसे पूछा कि वो बजाए किसी और की कार से निकलकर जाने के, वीडियो क्यों बनाने लगे थे तो केविन ने कहा कि अगर वो सिर्फ यह सब बताते तो कोई उन पर विश्वास नहीं करता. हांलाकि कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि उन्हें अभी भी उनकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ. कई लोग उनके इस वीडियो को देखकर बहुत हंस रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कहा कि उनके साथ स्पेन (Spain) में ऐसा ही कुछ हुआ था. एक टिकटोक यूजर ने यह भी बताया कि मिडलैंड्स (Midlands) में ऐसा बहुत होता है, जहां अनजान शख्स गाड़ी में बैठकर ड्राइव भी करने लगता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज