होटल के कमरे में शख्स को दिखा रहस्यमयी दरवाजा, खोलते ही पहुंच गया 'पाताल लोक'

होटेल के कमरे के नीचे था दलदल. (Photo Credit- @robertibus/TikTok))

TikTok पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में होटल के साफ-सुथरे कमरे के नीचे छिपा हुआ दलदल (Swamp Under Hotel Room) दिखाई दे रहा है. ये देखने में काफी डरावना है.

  • Share this:
    छुट्टियां मनाने के लिए जब आप घर से किसी होटेल में जाते हैं, तो चाहते हैं कि आपको बेहतरीन सुविधाएं मिलें. अक्सर वहां पहुंचते ही हम कमरे में मौजूद सभी चीजों का जायजा लेने लगते हैं. सोचिए अगर ऐसा करते वक्त आपको कुछ ऐसा मिल जाए, जो वाकई डरावना हो, तो क्या आप वहां ठहर पाएंगे? एक टिकटॉक यूज़र के साथ भी हॉलिडे होटेल में कुछ ऐसा हो गया कि उसकी छुट्टियां शुरू होने से पहले ही एडवेंचरस हो गईं.

    रॉबर्ट (Robert) नाम के टिकटॉक यूजर (TikTok User) ने वीडियो के ज़रिये अपनी इस जर्नी के बारे में बताया है. उन्होंने लोगों के सामने अजीबोगरीब वाक्या रखा है. जब वे होटेल के कमरे में अपने परिवार के साथ पहुंचे तो उन्हें फर्श पर एक रहस्यमय दरवाजा (Spooky Door) दिखा. इस दरवाजे को खोलते ही उन्हें कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी कल्पना भी नहीं की गई थी.

    कमरे के नीचे मिला पाताल
    अपनी पत्नी, बेटी और पेट डॉग सैमसन के साथ छुट्टी मनाने पहुंचे रॉबर्ट, लेक डिस्ट्रि्ट (Lake District) के एक होटेल में गए. यहां पहुंचकर उन्होंने कमरे का जायजा लेना शुरू किया, तभी उनकी नज़र एक ऐसे दरवाज़े पर गई तो फर्श पर बीचोबीच लगा हुआ था. उन्होंने सोफा हटाकर दरवाजा खोला तो नीचे की तरफ जाती हुई सीढ़ियां मिलीं. रॉबर्ट ने धूल से भरी सीढ़ियों से नीचे उतरने का फैसला किया, लेकिन वे ज्यादा दूर जा नहीं पाए और उनका गला डर से सूखने लगा.

    दलदल (Swamp) से भरा था सीक्रेट रूम
    सीढ़ियों से थोड़ा नीचे उतरते ही रॉबर्ट को मकड़ियों के बड़े-बड़े जाले और हरे रंग का पानी दिखाई देने लगा. उन्होंने और नीचे उतरने का फैसला किया तो देखा सीढ़ियां भी हरे रंग से पानी से लबालब भरी थीं. हैरानी की बात ये थी इस तहखाने के बीच में पानी निकलने का रास्ता भी था फिर यहां काफी गहरा पानी भर चुका था. रॉबर्ट ने ये सब देखने के बाद फटाफट वहां से बाहर आना ही सही समझा.

    ये भी देखें- नाबालिग का दावा :  मछली ने किया प्रेगनेंट, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में सामने आई बच्चे की तस्वीर

    टिकटॉक (TikTok) पर जब उन्होंने घटना का वीडियो शेयर किया तो लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी. वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक और कमेंट्स मिल चुके हैं. कोई इस कमरे को एविड डेड बोल रहा है तो किसी का कहना है कि ये घोस्टबर्स्टर (Ghostburster 2) मूवी की हरी नदी जैसा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.