• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • TikTok: महिला ने ऐसे किया प्रेग्नेंट होने का नाटक, सस्ते में मिल गई एयर टिकट

TikTok: महिला ने ऐसे किया प्रेग्नेंट होने का नाटक, सस्ते में मिल गई एयर टिकट

प्रेग्नेंसी का नाटक कर महिला को मिला सस्ता एयर टिकट (Image: miniadvantures/Tiktok)

प्रेग्नेंसी का नाटक कर महिला को मिला सस्ता एयर टिकट (Image: miniadvantures/Tiktok)

टिकटोक यूजर (TikTok user) एशलीन (Ashlin) ने चंद पैसे बचाने के लिए बहुत बड़ा रिस्क लिया और उसका किस्सा लोगों के साथ साझा किया. दरअसल, उन्होंने प्रेग्नेंसी का नाटक (Fake pregnancy) का नाटक कर एयर टिकट (Air Ticket) भी सस्ते में ले लिया और कई और सुविधाएं भी हासिल कर लीं. उन्होंने ऐसा कैसे किया, यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:
    कुछ लोगों को अपनी जिंदगी में एडवेंचर करने का इतना शौक होता है कि कुछ 'तूफानी' करने के लिए वो नए-नए तरीके ढूंढते हैं. ऐसे ही 'अनोखे लोगों' की लिस्ट में टिकटोक यूजर (TikTok user) एश्लीन (Ashlin) का नाम भी आता है. जिनका टिकटोक पर @miniadvantures के नाम से अकाउंट है.
    आपको बता दें कि एशलीन रोमांच से भरी वीडियोज पोस्ट (Videos Post) करती ही रहती हैं लेकिन इस बार जो उन्होंने किया वो वाकई बहुत ज्यादा जोखिम भरा काम था और देखा जाए तो ऐसा किसी को भी नहींने करना चाहिए. दरअसल, उन्होंने 31 पाउंड यानि लगभग 3200 की एयर टिकट खरीदी, जिसके बाद उन्हें फ्लाइट पर सिर्फ एक बैग-पैक ले जाने की इजाजत मिली तो उन्होंने बड़ी ही चालाकी से दूसरा बैग - एक ड्रॉस्ट्रिंग जिम बैग (Drawstring gym bag) को अपनी शर्ट के अंदर छिपा लिया, जो कि ऐसा लग रहा था जैसे बेबी बंप (Baby Bump) हो. उन्होंने इस वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक (Background Music) में 'नोबडी इज गोना नो' गाना (Nobody's gonna know song) चल रहा है.

    यह भी पढ़ें- बर्थडे मनाने के चक्कर में रिस्क में डाल दी मासूम की जान, लोगों ने कहा बेवकूफों की कमी नहीं

    सबसे पहले प्लेम के अंदर जाने का मौका मिला

    आपको बता दें कि एशलीन ने न सिर्फ बैग अपनी शर्ट के नीचे छिपाया बल्कि उनको जल्दी बोर्डिंग करने की इजाजत भी मिल गई. एशलीन ने खाली प्लेन के अंदर चलते हुए अपना वीडियो बनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह प्लेन में सबसे पहले आईं थीं. इसके बाद उन्होंने टॉयलेट (Toilet) में लगे शीशे में अपना जिम बैग बंप भी दिखाया.

    उनकी तलाशी नहीं ली गई?

    हांलाकि, वीडियो देखने वाले कई सारे लोगों के मन में एक ही सवाल था कि आखिर वो इस तरह सिक्योरिटी चेक (Security Check) से कैसे निकल गईं. हो सकता है कि उन्होंने सिक्योरिटी चेक पॉइंट से निकल कर डिपार्चर लॉन्ज (Departure Lounge) से पहले अपनी शर्ट के नीचे बैग रख लिया हो, नहीं तो वीडियो बना कर पोस्ट करने की जगह वो किसी मुसीबत में फंसी होतीं. कई टिकटोक यूजर्स ने एशलीन को जीनियस (Genius) कहा तो कई लोगों ने उन्हें चालाक कहा. कई लोगों ने कहा कि ऐसा करने के लिए अच्छी एक्टिंग आना भी बहुत जरूरी है.

    Disclaimer: आपको बता दें कि न्यूज़18 ऐसा कुछ भी करने का समर्थन नहीं करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज