• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • दावा: अगले ही साल एलियंस से होगा इंसानों का सामना, भयावह होगा नज़ारा

दावा: अगले ही साल एलियंस से होगा इंसानों का सामना, भयावह होगा नज़ारा

 Time Traveller का दावा है कि  Aliens धरती पर अगले साल ही दिखाई देंगे. (Credit- Pixabay)

Time Traveller का दावा है कि Aliens धरती पर अगले साल ही दिखाई देंगे. (Credit- Pixabay)

Time Traveller ने दावा किया है कि एलियंस (Aliens) पृथ्वी (Aliens On Earth) आएंगे तो शांति से लेकिन यहां से आसानी ने जाएंगे नहीं. ये नज़ारा (Aliens Spark War) बेहद भयावह होगा.

  • Share this:
    आपने एलियंस (Aliens) के बारे में खूब कहानियां सुनी होंगी. कई बार आप सोचते भी होंगे कि आखिर एलियंस (Aliens Appearance) दिखते कैसे होंगे? एक Time Traveller ने दावा किया है कि साल 2022 के आखिर तक एलियंस धरती (Aliens On Earth) की सैर पर आएंगे. इस टाइम ट्रैवलर (Time Traveller ) का दावा है कि वे एलियंस इंसानों की तुलना में काफी बड़े होंगे और देखने में भयानक भी.

    futuretimetraveller के नाम से TikTok पर अकाउंट चलाने वाले इस शख्स के मुताबिक वो खुद साल 2491 में (Time Traveller) जी रहा है और उसे पता है कि एलियंस और इंसानों के बीच एक भयानक युद्ध (Alien and Human War) होगा. उसने एलियंस को लेकर तमाम तरह की जानकारी दी है. ये जानकारियां लोगों को काफी रोमांचक लग रही हैं.

    24 मई, 2022 को दिखेंगे Aliens
    Time Traveller का साफ तौर पर कहना है कि एलियंस अगले साल धरती पर पहली बार दिखाई (Aliens Appearance) देंगे. यहां तक कि उसने इसकी तारीख भी बताते हुए कहा है कि दूसरे ग्रह से लोग 24 मई, 2022 को धरती पर उतरेंगे. वे धरती पर शांति से आएंगे लेकिन बाद में इंसानों के खिलाफ युद्ध छेड़ देंगे. इनकी प्रजाति इंसानों से अलग और काफी डरावनी होगी. कद में ये 7 फीट लंबे होंगे और देखने में काफी अजीबोगरीब और विकृत लगेंगे. खुद साल 2491 में जीने का दावा करने वाला ये शख्स कहता है कि उस ज़माने तक धरती पर तरह-तरह के एलियंस आ जाएंगे और वे यहां नागरिकता लेकर रहेंगे. इसे निरॉन्स कहा जाएगा.

    अमेरिका शुरू करेगा एलियंस के खिलाफ युद्ध
    एक से बढ़कर एक रोमांचक दावे करने वाले इस शख्स का कहना है कि एलियंस शांतिपूर्वक यहां आएंगे लेकिन अमेरिका जब उन पर हमला करेगा तो पहला युद्ध शुरू होगा. 7 फीट 4 इंच लंबे और बड़ी खोपड़ी वाले एलियंस गहरे स्लेटी रंग के होंगे और देखने में डरावने लगेंगे. एक बार युद्ध के लिए उकसाने के बाद एलियंस बेहद खतरनाक साबित होंगे. इस शख्स के इन तमाम दावों के पीछे कोई सबूत नहीं है, लेकिन टिकटकॉक पर इसका वीडियो वायरल हो चुका है. अब तक 94 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है.

    ये भी पढ़ें- महिला को है कोरोना वैक्सीन से एलर्जी, इंजेक्शन लगवा चुके लोगों को पास भी फटकने नहीं देती  

    लोग इस पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. एक यूज़र ने यहां तक पूछ लिया है कि क्या इंसान और एलियन मिलकर नई प्रजाति बनाएंगे. एक यूज़र ने कहा है कि मुझे इससे डर लग रहा है जबकि दूसरे यूज़र कह रहे हैं कि सरकार पहले से ही इस पर काम कर रही है. इस शख्स ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि उसे जो पता है वो सबको बता रहा है क्योंकि उसे अपनी खुद की ज़िंदगी भी खतरे में नज़र आ रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज