महाप्रलय की भविष्यवाणी के बाद शख्स का एक और दावा- 8 मई 2021 याद रखेगी दुनिया

टिकटोक पर वीडियो के जरिये शख्स ने पहले महाप्रलय का दावा किया था

टिकटोक पर वीडियो के जरिये शख्स ने पहले महाप्रलय का दावा किया था

कुछ समय पहले टिकटोक (Tiktok) पर साल 2582 से लौटने का दावा करने वाले एक शख्स ने अब कहा है कि 8 मई 2021 यानी आज से चार दिन बाद एस्ट्रोनॉट्स (Astronauts) एक बड़ी खोज करेंगे. शख्स ने दावा किया कि चार दिन बाद वैज्ञानिकों (Scientists) को हूबहू पृथ्वी जैसा एक और ग्रह मिल जाएगा.

  • Share this:
2020 से दुनिया में कोरोना (CoronaVirus) ने तबाही मचा रखी है. इस साल भी ये वायरस लोगों की जिंदगी में ग्रहण लगाए रखा है. कुछ समय पहले एक शख्स ने टिकटोक पर वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो साल 2582 से वापस लौटकर आया है. उसने बताया था कि भविष्य में काफी कुछ बदल जाएगा. इसमें दुनिया एक समय के लिए काले आकाश से ढंक जाएगी. इसी के बाद अब जाकर शख्स ने दावा किया है कि 8 मई को यानी आज से चार दिन बाद दुनिया में एक बड़ी खोज होगी. वैज्ञानिक को एक ऐसा ग्रह मिलेगा, जो हूबहू पृथ्वी का प्रतिबिम्ब होगा.

पृथ्वी की होगी बहन

टिकटोक पर वीडियो के जरिये इस शख्स ने, जिसकी पहचान authentictimetraveler के रूप में हुई है, ने लिखा कि ये कोई मजाक नहीं है. इस वीकेंड एस्ट्रोनॉट्स के हाथ एक ऐसा ग्रह लगेगा, जिसमें पृथ्वी जैसा जीवन होगा. ऐसा मान लीजिये कि ये ग्रह पृथ्वी का प्रतिबिंब होगा. साथ ही शख्स ने वीडियो में जोड़ा कि इस ग्रह पर इंसान भी मिलेंगे.

वायरल हो गया पोस्ट
टिकटोक यूजर ने शनिवार को इस वीडियो को पोस्ट किया. पोस्ट होने के मात्र 48 घंटे बाद ही इसे 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया. साथ ही इसपर हजारों कमेंट्स भी आए. एक यूजर ने लिखा कि 8 तारीख होने में ज्यादा समय नहीं है. देख लेंगे कि सच्चाई क्या है? वहीं एक ने इसे नामुमकिन बताया. वीडियो की सच्चाई पर सवाल भी उठाए.

कर चुका है महाप्रलय का दावा

इस शख्स ने कुछ समय पहले दावा किया था कि पांच साल बाद यानी 6 जून 2026 को अचानक दुनिया में तीन दिनों के अंधेरा छा जाएगा. उसने बताया कि ये अंधेरा काफी गहरा होगा. उस समय आसमान से जो भी रोशनी आएगी, उसे देखना नहीं होगा. साथ ही किसी भी तरह के अन्य लाइट्स के सोर्स का भी इस्तेमाल नहीं करना है. सिर्फ कैंडल जलाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज