• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • दावा: पानी में डूब जाएगा अमेरिका के ये शहर, शख्स ने दिखाई 3000 साल बाद की खौफनाक तस्वीर

दावा: पानी में डूब जाएगा अमेरिका के ये शहर, शख्स ने दिखाई 3000 साल बाद की खौफनाक तस्वीर

Edward का दावा है कि वे 3000 साल आगे का भविष्य देख चुके हैं, उन्होंने तब की तस्वीर भी दिखाई है. ( Credit-ApexTV)

Edward का दावा है कि वे 3000 साल आगे का भविष्य देख चुके हैं, उन्होंने तब की तस्वीर भी दिखाई है. ( Credit-ApexTV)

Edward नाम के इस शख्स ने ApexTV से बात करते हुए बताया कि 3000 साल (Man showed picture of year 5000) बाद अमेरिका एक अहम शहर डूब चुका होगा. उसने अपनी बात को साबित करने के लिए भविष्य (3000 year ahead time traveller) की तस्वीर भी दिखाई.

  • Share this:
    सुनने में ये बेहद अजीब (weird) है, लेकिन एक शख्स ने दुनिया के सामने आज से 3000 साल बाद की तस्वीर रखी है. अब तक दावे (Man claims time travelling) सिर्फ इंसान खुद ही कर रहे थे, ऐसे में इस Time Traveller के हाथ में भविष्य की फोटो लोगों को रोमांचित कर रही है. एडवर्ड (Edward) नाम के इस शख्स का दावा है कि वो साल 5000 में पहुंच चुका है और उस वक्त की फोटो भी वो दुनिया से साझा कर रहा है.

    Edward नाम का ये शख्स दावा कर रहा है कि वो साल 5000 में जी रहा है. उसका कहना है कि साल 2004 में एक टॉप सीक्रेट टाइम ट्रैवेलिंग एक्सपेरिमेंट (Secret Time Travelling Mission) के ज़रिये वो इस वक्त से 3000 साल आगे भविष्य में चला गया था. अब वो साल 5000 में पहुंच चुका है. उसका दावा है अब से 3000 साल बाद अमेरिका (America) के अहम शहर लॉस एंजेलस ( Los Angeles) समेत कई और जगहें पानी में डूब जाएंगी.

    पानी में डूबे LA की तस्वीर भी दिखाई
    इस शख्स ने अपनी बात को सबूत के साथ पेश किया है और अब से 3000 साल बाद पानी में डूबे हुए लॉस एंजेलस शहर की तस्वीर भी दिखाई है. उसने ये भी बताया है कि जलवायु परिवर्तन की वजह से ऐसा होगा. ApexTV से बात करते इस शख्स ने बताया कि अपने टॉप सीक्रेट टाइम ट्रैवेलिंग एक्सपेरिमेंट (Secret Time Travelling Mission) की वजह से वो भविष्य में जा पाया है. उसका कहना है कि जब वो भविष्य में पहुंचा तो Los Angeles शहर पानी में डूबा हुआ था. वेबसाइट डेलीस्टार के मुताबिक एडवर्ड ने खुद बताया कि वो इसी शहर की एक लैब में काम करता था. इसी लैब के एक्सपेरिमेंट के लिए वो भविष्य में पहुंचा और वहां की फोटोग्राफ्स लीं.

    ये भी पढ़ें- पुराने और बोरिंग घर की कीमत लग रही है करोड़ों में !Couple ने यहां घुसते ही किया चमत्कार
    सिर्फ पानी और लकड़ियों से बनी चीजें थीं मौजूद
    ये रोमांचक कहानी बताते हुए इस शख्स ने कहा कि जब वो 3000 साल आगे पहुंचा तो वहां उसे ऐसी जगह दिखाई दी, जिस पर विश्वास ही नहीं हो रहा था. वो खुद एक बड़े लकड़ी के प्लेटफॉर्म पर खड़ा था. न सिर्फ खुद वो, बल्कि घर, इमारतें, कारें सब कुछ इसी लकड़ी के प्लेटफॉर्म पर थीं और ये सब लकड़ी की ही बनी थीं. वो बताता है कि काफी देर बाद उसे इस बात का एहसास हुआ कि वो पानी के अंदर है और ये लॉस एंजेलस शहर से जो डूब चुका है. एडवर्ड ने ये भी बताया कि उसने वहां मौजूद लोगों से बात की और उन्होंने ये उसे बताया कि ग्लोबल वॉर्मिंग की वजह से बाढ़ आई थी और पूरा शहर ही पानी के अंदर चला गया.

    Time Travelling की ऐसी ही कहानी कुछ दिन पहले एक और शख्स ने सुनाई थी. उसके मुताबिक साल 2022 में एलियंस धरती पर उतरने वाले हैं. खुद को साल 2491 में रहने का दावा करने वाले इस शख्स ने एलियंस की ताकत और उनकी शक्ल के बारे में काफी कुछ बताया था. NASA का इन सभी दावों को लेकर साफ कहना है कि कोई भी इंसान समय से पीछे नहीं जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज