होम /न्यूज /अजब गजब /

साल के आखिर में आदमखोर सूअरों का होगा आतंक, भविष्य से लौटे शख्स ने किया दावा

साल के आखिर में आदमखोर सूअरों का होगा आतंक, भविष्य से लौटे शख्स ने किया दावा

2023 तक की पांच भविष्यवाणियां कर चर्चा में आया शख्स (इमेज- सांकेतिक)

2023 तक की पांच भविष्यवाणियां कर चर्चा में आया शख्स (इमेज- सांकेतिक)

खुद को टाइम ट्रेवलर (Time Traveller) बताने वाले एक शख्स ने आने वाले समय को लेकर पांच भविष्यवाणियां की है. इस शख्स के मुताबिक़, 2022 के आखिरी में दुनिया में आदमखोर सुअरों (Zombie Pigs Attack Earth) का आतंक होगा.

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो ये दावा करते हैं कि वो भविष्य से लौटे हैं. जहां कुछ लोग हाथ की लकीरों को देखकर आपका भविष्य बताते हैं, वहीं अब तो लोग सीधे भविष्य से लौटने का ही दावा करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग अपने टाइम ट्रेवल (Time Travel) की स्टोरी शेयर करते हैं. हालांकि, इनकी बातों पर आधे से अधिक लोग यकीन नहीं करते. इन्हें सिर्फ अटेंशन पाने का तरीका बता दिया जाता है. अब एक और शख्स सामने आया है, जिसका दावा है कि वो 2906 से लौटा है.

इस टिकटोक टाइम ट्रेवलर ने इसी एप पर लोगों को भविष्य से जुड़ी पांच भविष्यवाणियां बताई है. इसमें से एक को लेकर इसी साल के आखिर और अगले साल की शुरुआत में सच होने की बात कही गई है. इसमें कहा गया कि साल 2022 के आखिर में दुनिया में आदमख़ोर सूअर घूमेंगे. ये ज़ोंबी जैसे होंगे यानी इन्हें मारा नहीं जा पाएगा. साथ ही ये दूसरे लोगों को भी काटकर अपनी तरह ज़ोंबी बना डालेंगे. इसके अलावा एलियंस से जुड़ी भविष्यवाणी भी इस टाइम ट्रेवलर ने की है.

दुनियाभर में होगा असर
टिकटोक पर @timevoyaging नाम से बने अकाउंट पर ये भविष्यवाणियां की गई है. इसमें अभी से लेकर 2023 के बीच दुनिया में क्या-क्या होगा, इसको लेकर भविष्यवाणी की गई है. इसमें बताया गया कि साल के आखिर तक दुनिया के लगभग आधे सूअर ज़ोंबी बन जाएंगे. साथ ही ऐसे कई इवेंट्स होंगे जो धरती का सर्वनाश करने में सक्षम होंगे. शख्स ने ये भी दावा किया है कि 2023 तक पृथ्वी के ही साथ चलने वाली एक अन्य दुनिया, जिसका नाम अज़वा होगा, सामने आएगा. साथ ही साथ सूरज में कुछ ऐसी एक्टिविटी होगी, जो सुपरनेचुरल पावर देगी.

time traveller

बीमारी ने खींचा लोगों का ध्यान
इस शख्स द्वारा की गई सारी भविष्यवाणियों में सूअर के जोम्बी बनने वाली बात ने सबसे अधिक ध्यान खींचा. आखिर खींचे भी क्यों नहीं? लोगों को डर है कि ये कोरोना जैसी ही महामारी हो सकती है, जो दुनिया में फ़ैल जाएगी. अपनी भविष्यवाणी का वीडियो शख्स ने शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया है. अभी तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. शख्स की पांच भविष्यवाणियों में शामिल है-

8 अक्टूबर, 2022- एक ज़ोंबी सूअर लैब से भाग जाएगा. जिसके बाद लगभग 60 प्रतिशत सूअर इससे इन्फेक्ट हो जाएंगे.

1 नवंबर, 2022- एलियंस के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी और रिपोर्ट्स सौंपे जाएंगे कि वो धरती पर लैंड कर गए हैं.

10 नवंबर 2022- 10 इंसान को सूरज से सुपरपावर मिलेगा.

10 दिसंबर 2022- अमेरिका के प्रेसिडेंट स्वास्थ्य समस्या के कारण इस्तीफा दे देंगे.

13 जनवरी 2023- दूसरे पैरेलल दुनिया अज़वा की होगी खोज.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर