होम /न्यूज /अजब गजब /

कयामत की चेतावनी लेकर 2050 से लौटा शख्स, बचने का बताया सिर्फ एक ही उपाय

कयामत की चेतावनी लेकर 2050 से लौटा शख्स, बचने का बताया सिर्फ एक ही उपाय

2050 के कयामत से बचने का तरीका बताने भविष्य से आया (इमेज- यूट्यूब)

2050 के कयामत से बचने का तरीका बताने भविष्य से आया (इमेज- यूट्यूब)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स के इंटरव्यू की क्लिप्स काफी वायरल (Viral Video) हो रही है. इस शख्स का दावा है कि वो 2050 से लौटा है. भविष्य में आने वाली कयामत (Apocalypse) से वो काकिफ़ है और लोगों को इससे बचने का उपाय बता रहा है.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया जिस दिन खत्म होगी, उस दिन यहां कयामत आएगी. ये बात कई लोगों ने कहानियों, किताबों में लिखी-पढ़ी है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर ये क़यामत कैसे आएगी? सोशल मीडिया पर ऐसी कई भविष्यवाणियां लेकर लोग सामने आते रहते हैं. जिसमें कहा जाता फलां दिन दुनिया खत्म हो जाएगी या किसी दिन उल्कापिंड धरती से टकरा जाएगा. माया कैलेंडर हो या किसी भविष्यवाणी करने वाले की बातें, ये सब अक्सर सुनने को मिलता है.

इन भविष्यवाणियों के बाद इन दिनों एक नया कांसेप्ट सामने आया है. ये है टाइम ट्रेवलर्स का. जी हां, हाल के दिनों में ऐसे कई लोग सामने आए हैं, जो ये दावा करते हैं कि वो भविष्य से लौटे हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो भगवान जानता है लेकिन वो ये जरूर बताते हैं कि आने वाले समय में दुनिया में कितना बदलाव आएगा? इसी में से एक शख्स, जो खुद को 2050 का बताता है, का कहना है कि दुनिया में जल्द प्रलय या क़यामत की रात आने वाली है. इस शख्स ने 2020 में वापस लौटकर लोगों को आने वाले प्रलय के बारे में चेताया था.

चैट शो में मचाई थी सनसनी
खुद को भविष्य से लौटा हुआ बताने वाला ये शख्स ओरीन है. उसका कहना है कि वो 2050 है और उसने प्रलय देखी है. ओरीन ने 2020 में यूएस के एक चैट शो में हिस्सा लिया था. डॉ फिल के इस शो में आए ओरीन ने कहा था कि हम जो दुनिया खत्म होने की फिल्में देखते हैं, वो झूठ नहीं है. अब उसके इसी चैट शो के क्लिप्स वायरल हो रहे हैं. उसने शो में बताया था कि उसे अभी के लोगों को चेतावनी देने के लिए 2050 से भेजा गया है. इस दौरान ओरीन की मां भी अपने बेटे के साथ ही बैठी थी. हालांकि, इस शो में एंकर ने हर बात पर ओरीन का मजाक बनाया था. लेकिन वो अपने बात पर अडिग रहा.

time traveller from 2050

2050 के प्रलय से बचाव
ओरीन के मुताबिक़, 2050 में जब प्रलय आएगा, तब दुनिया खत्म हो जाएगी. उसे इस समय में लोगों को आगाह करने के लिए भेजा गया है. कुछ उपाय हैं,जिसे अभी से किया जाए, तो फायदा दिख सकता है. इसमें पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारी सबसे बड़ी बात है. अगर पेड़ों की कटाई पर लगाम लगाई जाए या पॉल्यूशन का स्तर कम किया जाए, तो इस क़यामत से बचा जा सकता है. 2020 में की गई इस भविष्यवाणी के बाद ओरीन एक रैपर बन गया था. अब वो अपने यूट्यूब चैनल पर अपने रैप शेयर करता है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर