दावा: मात्र 6 साल बाद धरती से खत्म हो जाएंगे इंसान! साल 2027 में पृथ्वी पर बचेंगी सिर्फ ये चीजें

Time Travel का दावा कर रहे इस शख्स का कहना है कि वो साल 2027 में पहुंच चुका है. (Credit- TikTok)

इस शख्स (Time Traveller Javier) का दावा है कि साल 2027 (Man Stuck in 2027 ) में न तो सड़कों पर इंसान दिखाई दे रहे हैं, न ही मार्केट में कोई शॉपर है. 6 साल बाद ही मानवजाति विलुत्प (Human Extinction) हो चुकी है.

  • Share this:
    हम सभी भविष्य के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. ऐसे में अगर कोई Time Traveller अब से 6 साल बाद के बारे में हमें कुछ बताता हो, तो उत्सुकता स्वाभाविक है. एक शख्स का दावा है कि वो खुद इस वक्त साल 2027 में अटका हुआ है और भविष्य में हालात डराने वाले हैं.

    @unicosobreviviente नाम से TikTok अकाउंट चलाने वाले इस शख्स (Man Stuck in future ) ने बताया है कि एक रोज़ अचानक उसकी नींद खुली तो वो साल 2027 में पहुंच चुका था. भविष्य (future travelling) के हालात अब से बिल्कुल हैं. Javier के मुताबिक भविष्य में मानवजाति लगभग खत्म हो चुकी है और ढूंढे से भी इंसान नहीं मिल रहे हैं. ये शख्स पूरी तरह से परेशान हो चुका है, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उसका टिकटॉक (TikTok ) अकाउंट अब भी चल रहा है और वो अपने फॉलोअर्स के लिए पिक्चर्स अपलोड कर रहा है.

    13 फरवरी, 2027 में पहुंच गया है शख्स
    Javier नाम का ये शख्स स्पेन के वैलेंसिया ( Valencia in Spain) का रहने वाला है. उसका दावा है कि वो एक Time Traveller है और इस वक्त वो साल 2027 में है. इस शख्स ने 13 फरवरी 2027 का जिक्र करते हुए बताया कि वो इसी दिन एक अस्पताल में जागा है और उसे आस-पास कोई भी आदमी नहीं दिख रहा है. भले ही वो शख्स कह रहा है कि उसे भविष्य में इंसान का नामोनिशान नहीं दिख रह, लेकिन इंटरनेट ठीक तरह से काम कर रहा है, क्योंकि वो लगातार TikTok पर अपलोडिंग कर पा रहा है.

    नहीं दिख रहे हैं दूर-दूर तक इंसान
    इस शख्स के मुताबिक इंसानों का भविष्य में नामोनिशान नहीं है, लेकिन दुकानें खुली हुई हैं और इनमें कपड़ों का स्टॉक भी पूरा है. Javier ने टिकटॉक पर इस वक्त की तस्वीरें भी शेयर की हैं और कहा है कि वो यहां ढूंढने की कोशिश में जुटा है कि कोई एक इंसान दिख जाए. इतना ही नहीं वो अपने टिकटॉक फॉलोअर्स से मदद भी मांग रहा है कि वे उसे वापस आने में मदद करें. यूज़र्स ने उससे ये भी पूछा कि भविष्य में इंटरनेट और बिजली मौजूद है? इसके जवाब में इस शख्स ने बताया कि साल 2021 और 2027 के बीच एक खास कनेक्शन ज़रूर है, तभी वो भविष्य में जाकर अटका गया हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.