Home /News /ajab-gajab /

डेटिंग साइट पर लड़की से मिला था शख्स, पहली ही चैट पर कर दिया सत्यानाश !

डेटिंग साइट पर लड़की से मिला था शख्स, पहली ही चैट पर कर दिया सत्यानाश !

21 साल की लड़की एम समनर्स (Em Sumners) को Tinder Dating App पर काफी बुरा अनुभव मिला. (Credit- Instagram/emsumners)

21 साल की लड़की एम समनर्स (Em Sumners) को Tinder Dating App पर काफी बुरा अनुभव मिला. (Credit- Instagram/emsumners)

21 साल की लड़की डेटिंग साइट (Dating Site) पर अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रही थी, लेकिन उसकी प्रोफाइल एक ऐसे शख्स के साथ मैच (Tinder match called woman obese) हो गई, जो बेहद अजीबोगरीब था.

    आजकल लोगों का Dating Websites पर अपने लिए पार्टनर तलाशना कोई नई बात नहीं है. कुछ लोगों का इन ऐप्लिकेशंस पर एक्सपीरियंस अच्छा होता है, लेकिन कुछ लोगों का सामना कुछ ऐसे लोगों (Tinder match called woman obese) से भी हो जाता है, जिन्हें वे कुछ घंटे भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. ऐसा ही अनुभव एक 21 साल की लड़की एम समनर्स (Em Sumners) को Tinder Dating App पर हुआ.

    Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक एम समनर्स (Em Sumners) के लिए डेटिंग ऐप का अनुभव इतना खराब था कि उसने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ इसे साझा किया और बताया कि उसे किस तरह एक अजनबी के हाथों बेइज्ज़त होना पड़ा. लड़की ने अपने डेटिंग मैच का नाम मिकी बताया है और अपने साथ हुई घटना लोगों के साथ साझा की है.

    पहली ही चैट में लड़के ने कहा ‘मोटी’
    लड़की ने टिकटॉक पर एक वीडियो के ज़रिये बताया कि टिंडर पर उसे एक अजीबोगरीब लड़के के साथ चैट का मौका मिला. लड़की ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया है कि मिकी नाम के लड़के ने उसे पहली चैट पर कहा – ‘अपना कपकेक नीचे रखो और मेरे घर दौड़कर आओ’ ये बात जब एम को समझ नहीं आई तो मिकी ने साफ-साफ कहा कि ‘उसे देखकर लगता है कि वो अपनी साइड टेबल में कपकेक्स छिपाकर रखती होगी, यानि वो थोड़ी मोटी है.’ लड़के के मुंह से ये बात सुनते ही लड़की भड़क गई और ये बात सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

    ये भी पढ़ें- चीनी स्पर्म डोनर की सच्चाई आई सामने, भड़की मां ने लावारिस छोड़ दिया खुद का बच्चा !

    शुरू होते ही खत्म हुई बात
    मिकी और एम पहली बार चैट कर रहे थे लेकिन लड़के की सोच जानते ही एम ने उससे किनारा कर लिया. टिकटॉक पर जब उसने लोगों को ये बात बताई तो उसकी पोस्ट को 3.2 मिलियन लोगों ने देखा. इतना ही नहीं कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लड़के ने बिल्कुल गलत किया. एक यूज़र ने कहा – कोई इस तरह किसी अजनबी का अपमान कैसे कर सकता है? हालांकि कुछ लोगों ने इसे मिकी की ओर से किया गया मज़ाक माना और कहा कि वो निश्चित तौर पर एक मज़ाकिया लड़का होगा.

    Tags: Bizarre news, Viral news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर