OMG! डेटिंग ऐप पर 10 साल तक नहीं मिला सच्चा प्यार, तो खुद को फेसबुक पर बेचने लगा शख्स

फोटो साभारः फेसबुक ग्रैब
फोटो साभारः फेसबुक ग्रैब

एलन की किस्मत इतनी खराब ती कि लगातार 10 साल तक टिंडर (tinder) जैसे डेटिंग ऐप्स पर लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें कोई गर्लफ्रेंड नहीं मिली. इसके बावजूद एलन ने हार नहीं मानी और एक अदद प्रेमिका का तलाश में खुद को बेचने का फैसला कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 12:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आज के वक्त में ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स (Dating apps) के जरिए सच्चा प्यार (Life Partner) खोजने का ट्रेंड काफी है. इन ऐप्स के जरिए प्यार और जीवनसाथी मिलना मुश्किल नहीं नामुमकिन सा है. हालांकि कुछ लोग इन ऐप्स के जरिए भी जीवनसाथी खोज ही लेते हैं, लेकिन जितना आसान लगता है उतना है नहीं. कई बार किस्मत भी धोखा दे जाती है. कुछ ऐसी ही वाकया हुआ ब्रिटेन के नॉर्थहैम्पटनशायर (Northamptonshire) के रहने वाले एलन इयान क्लेटन (Alan Ian Clayton) के साथ हुआ. उनकी उम्र 30 साल की है. एलन की किस्मत इतनी खराब ती कि लगातार 10 साल तक टिंडर (tinder) जैसे डेटिंग ऐप्स पर लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें कोई गर्लफ्रेंड नहीं मिली. इसके बावजूद एलन ने हार नहीं मानी और एक अदद प्रेमिका का तलाश में खुद को बेचने का फैसला कर लिया.

एलन इयान क्लेटन को जब तमाम कोशिशों के बावजूद डेटिंग ऐप्स पर कोई गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो उन्होंने फेसबुक (facebook) पर खुद को फ्री में बेचने का फैसला कर लिया. लेकिन इसमें उनकी शर्त है कि खरीदार कोई लड़की ही होना चाहिए, जो उनके साथ डेट पर जा सके, बात करे और उनके साथ पार्टी अटेंड कर सके. खुद का सेल (sale) लगाने के लिए एलन ने फेसबुक को एक विज्ञापन (Ad) दिया है. फेसबुक के लोकल क्लासिफाइड एड पेज (local classified ads page on Facebook) पर एलन ने खुद को आइटम ऑफ सेल (Items for Sale) के तौर पर प्रचारित किया है.

उन्होंने 10 मई को पोस्ट किए गए अपने विज्ञापन के साथ अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं और उसके साथ एक फनी कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने एड के कैप्शन में लिखा, हेलो लेडीज, मेरा नाम एलन हैं और मैं 30 साल का हूं, पिछले 10 साल से गर्लफ्रेंड की तलाश में हूं जो अभी तक नहीं मिली है. मुझे ऐसी लड़की की तलाश है जो मेरे साथ डेट पर जा सके, मुझसे बात करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज