होम /न्यूज /अजब गजब /तलाक के बाद पति का अकेलापन दूर करने के लिए पत्नी ने खोजी गर्लफ्रेंड, पुराना बैर छोड़ निभाते हैं दोस्ताना

तलाक के बाद पति का अकेलापन दूर करने के लिए पत्नी ने खोजी गर्लफ्रेंड, पुराना बैर छोड़ निभाते हैं दोस्ताना

सौ.Mary McDaniel: बड़ा अजीब है ये रिश्ता, पहले 2 पतियों को तलाक दिया फिर बच्चों की परवरिश के लिए तीनों बन गए दोस्त

सौ.Mary McDaniel: बड़ा अजीब है ये रिश्ता, पहले 2 पतियों को तलाक दिया फिर बच्चों की परवरिश के लिए तीनों बन गए दोस्त

एक बच्चे की मां ने पति से तलाक ले लिया. लेकिन जब पूर्व पति के अकेलेपन की चिंता सताने लगी तो खुद ही उसके लिए एक गर्लफ्रे ...अधिक पढ़ें

कई सालों तक साथ निभाने के बाद भी जब पार्टनर्स को लगता है की वो एक दूसरे के लिए सही नहीं है या उनमें अब एक दूसरे के साथ रहने की इच्छा नहीं बची तो वह अलग हो जाते हैं. लेकिन इसके बाद उनके बीच कोई संबंध नहीं रहता. ना तो वो एक दूसरे को देखना पसंद करते हैं. लेकिन एक महिला ऐसी है जिसे तलाक के बाद अपने पति की ऐसी चिंता सताने लगी कि उसने खुद उसके लिए गर्लफ्रेंड खोज दी.

पति से नहीं बनी तो एक बच्चे की मां तलाक देकर अलग हो गई. लेकिन जब पूर्व पति के अकेलेपन की चिंता हुई तो उसने खुद ही उसके लिए एक गर्लफ्रेंड भी तलाश ली. फिर तो पति पत्नी और वो के बीच इतनी अच्छी दोस्ती हो गई की पुराना बैर छोड़कर सब साथ में मिलकर बच्चों की परवरिश कर रहे हैं.

तलाक लेकर पूर्व पति के लिए महिला ने खोजी गर्लफ्रेंड
अक्सर जब पति पत्नी एक दूसरे से अलग होते हैं उसका खामियाजा सिर्फ बच्चे ही भुगतते हैं. यही वजह है की अमेरिका के इंडियाना की रहने वाली 27 साल की मैरी मैकडेनियल ने जब अपने पति नाथन को तलाक दिया. तो ना चाहते हुए भी बच्चे की वजह से एक दूसरे से उनका आमना सामना हो ही जाता. एक दूसरे को बर्दाश्त ना कर पाने के बावजूद दोनों ने यह निश्चय किया कि बच्चे की परवरिश में वो एक दूसरे का साथ देंगे. तलाक के पहले मैरी और नाथन 4 साल तक एक दूसरे के साथ थे. एक दूसरे से अलग हुआ कपल बच्चे के लिए एक दूसरे के दोस्त बन गए. ऐसे में कुछ ही महीनों में उनके बीच का तनाव और दूरियां भी कम होने लगी और रिश्ते सामान्य हो गए. लेकिन वो फिर से पति पत्नी नहीं बन सकते थे. लिहाजा मैरी ने नाथन के जीवन में एक नई लड़की की एंट्री करवा दी.

Ex-husband and wife became friends

अपनी सहेली को पूर्व पति की गर्लफ्रेंड बनवा दिया, अब बच्चों की ज़िम्मेदारी में वो भी देती है साथ

बच्चों की परवरिश के लिए एकदूसरे के दोस्त बन गए पूर्व पति और पत्नी
पूर्व पति का अकेलापन दूर करने के लिए मैरी ने अपनी सहेली शायला से नाथन की मुलाकात करवाई और वो दोनों आगे चल कर पार्टनर्स बन गए. वहीं 2019 में नाथन से तलाक लेने के बाद मैरी ने सुलजेन नाम के शख्स से शादी की और उनके दो बच्चे हुए. जबकि नाथन से एक बच्चा पहले से था. लेकिन 2022 में मैरी का सुलजेन से भी ब्रेकअप हो गया. हालांकि सुलजेन और नाथन दोनों अच्छे दोस्त हैं. लिहाजा बच्चों की देखभाल और परवरिश में अब तीनों एक दूसरे का साथ निभाते हैं. जिसमें पूर्व पति नाथन की गर्लफ्रेंड शायला भी उनका साथ देने लगी. वो सभी एक दूसरे की कंपनी को भी खूब एन्जॉय करने लगे हैं. पति-पत्नी और ‘वो’ की इस स्टोरी को सुन आपके जेहन में जरूर एक सवाल उठ रहा होगा की आखिर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’.

Tags: Ajab Gajab news, Family, Khabre jara hatke, OMG, Relationship

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें