• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • गायब था 4 साल का बच्चा, जब पुलिस ने खोला खिलौने का बॉक्स, तो नज़ारा देखकर निकल पड़ी घरवालों की चीख !

गायब था 4 साल का बच्चा, जब पुलिस ने खोला खिलौने का बॉक्स, तो नज़ारा देखकर निकल पड़ी घरवालों की चीख !

4 साल के बच्चे के गायब होने के बाद उसकी लाश toy box में मिली. (Credit- Hurricane Police Department)

बच्चा घर से रातोंरात गायब (Boy Missing from Home) हो गया था, ऐसे में पुलिस ने सबसे पहले घर में ही तलाश (Police Investigation) शुरू की. जब उन्होंने बच्चे के कमरे में तलाशना शुरू किया तो उन्हें एक खिलौने का बॉक्स (Toy Box Secret) दिखाई दिया.

  • Share this:

    बच्चों को उनके अलग कमरे में सुलाना तो ठीक है, लेकिन ये कई बार बेहद खतरनाक भी साबित हो सकता है. ऐसा ही हुआ ब्रिटेन (Britain) में एक परिवार के साथ. इस परिवार का एक बच्चा रात में अपने कमरे में सोया था, लेकिन जब सुबह परिवार के लोग उसे कमरे में देखने गए (Boy Missing From House) तो वो वहां नहीं मिला.

    4 साल के छोटे बच्चे Kache के घर से इस तरह गायब होने के बाद परिवार के सदस्यों का चिंतित होना स्वाभाविक था. उन्होंने आस-पास और हर जगह उसे तलाशना शुरू किया. जब उन्हें बच्चा उन्हें कहीं नहीं मिला तो थककर पुलिस की मदद ली गई. अब पुलिस बच्चे की तलाश में हर जगह भटकने लगी. बच्चे की तलाश हर कहीं हो रही थी, लेकिन किसी को नहीं पता था कि वो ऐसी जगह मिलेगा, जहां किसी को उम्मीद नहीं थी.

    किसी ने नहीं देखा था खिलौने का बॉक्स (Toy Box)
    कैशे ( Kache) को ढूंढने में पुलिस भी जुट गई. पहले तो कैशे के नॉन कस्टोडियल पेरेंट से पूछा गया कि बच्चा उनके पास तो नहीं है? जब वो वहां भी नहीं मिला तो इस बात की जांच शुरू हो गई कि बच्चे से मां ने कोई बात तो नहीं की थी. आखिरकार जब हरीकेन पुलिस को इस बात का यकीन हो गया कि मां का हाथ बच्चे के गायब होने में नहीं है तो उन्होंने अपनी तलाश परिवार के स्टेटमेंट के आधार पर शुरू की और उन्हें बच्चे के कमरे में एक खिलौने का बॉक्स मिला.

    ये भी पढ़ें- लेबर पेन से फर्श पर पड़ी कराह रही थी महिला, फिर अजनबी शख्स ने यूं कराई डिलीवरी !

    खिलौने के बॉक्स (Toy Box) में थी बच्चे की लाश
    जब पुलिस को टॉय बॉक्स दिखा तो उन्होंने इसे खोलकर देखा. 4 साल के बच्चे की लाश इसी बॉक्स के अंदर पुलिस को मिली. बच्चे के पिता, दादी और सौतेली मां ने जब ये नज़ारा देखा तो उनके होश उड़ गए. बच्चे के गायब होने की शिकायत भी उसकी दादी ने की थी. ऐसे में पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है. हालांकि बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत positional asphyxiation की वजह से हुई है. यानि बच्चा किसी ऐसी पोजिशन में लंबे वक्त तक रहा, जिसमें उसे ठीक तरह से ऑक्सीज़न नहीं मिल पा रही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज