Home /News /ajab-gajab /

बाथरुम में अचानक जोर-जोर से चीखने लगा बच्चा, दौड़ती आई मां को तुरंत बुलानी पड़ी पुलिस

बाथरुम में अचानक जोर-जोर से चीखने लगा बच्चा, दौड़ती आई मां को तुरंत बुलानी पड़ी पुलिस

टॉयलेट सीट में यूं फंस गया था बच्चे का सिर (इमेज- ट्विटर)

टॉयलेट सीट में यूं फंस गया था बच्चे का सिर (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे के साथ हुई दुर्घटना (Toddler Recue Operation) की खबर शेयर की गई. इस खबर के साथ ही पेरेंट्स से अपने छोटे बच्चों पर एक्स्ट्रा ध्यान देने की अपील की गई.

बच्चों का ध्यान रखना दुनिया के सबसे मुश्किल कामों में से एक है. खासकर अगर बच्चे बेहद छोटे हो तो. बच्चों के लिए हर चीज शरारत से भरी होती है. वो ये नहीं सोच पाते कि किस काम को करने से वो मुसीबत में फंस सकते हैं. वो सिर्फ शरारत कर बैठते हैं. भले ही इसके बाद उन्हें दर्द भी सहना पड़ जाए. ऐसे ही एक शर्र्ति बच्चे एडवर्ड (Edward) की स्टोरी खुद पुलिस ने ट्विटर पर शेयर की. ये चुलबुला बच्चा इतना शरारती है कि उसने अपना सर टॉयलेट सीट (Toddler Stuck In Toilet) में ही घुसकर फंसा लिया.

इंग्लैंड के डरहम (Durham) में रहने वाले एक बच्चे ने खेल-खेल में टॉयलेट सीट के अंदर अपना सिर घुसा लिया. सिर फंसने के बाद वो जोर से रोने लगा. बेटे के रोने की आवाज सुनकर जब मां वहां आई तो हैरान रह गई. पहले मां ने अपने बेटे का सिर निकालने की कोशिश की. लेकिन जब महिला से नहीं हो पाया तो उसने पुलिस को इन्फॉर्म किया. इसके कुछ देर के बाद रेस्क्यू टीम महिला के घर आई और काफी देर की कोशिश के बाद बच्चे का सिर बाहर निकाला गया.

toddler head stuck in toilet

सफ़ेद प्लास्टिक कवर में फंस गया था सिर

जानकारी के मुताबिक़, जैसे ही पुलिस को पता चला कि एक बच्चे ने ऐसा काम कर दिया है तब तुरंत इमरजेंसी सर्विस को इसकी जानकारी दे दी गई. इसके बाद द काउंटी डरहम एंड डार्लिंगटन फायर एंड रेस्क्यू सर्विस बच्चे के घर पहुंची. काफी देर की कोशिश के बाद बच्चे का सिर बाहर निकाला गया. अभी तक ये नहीं पता चल पाया कि एडवर्ड ने टॉयलेट कवर में सिर कैसे फंसा लिया था?

toddler head stuck in toilet

रेस्क्यू टीम ने शेयर की खबर

रेस्क्यू टीम ने क्यूट एडवर्ड की तस्वीर के साथ इस खबर को ट्विटर पर शेयर किया. इसके बाद कई लोगों ने रेस्क्यू टीम की तरफ की. टीम ने बेहद प्यार से, बच्चे को बिना डराए उसका सिर बाहर निकाल लिया. लोगों ने इसके लिए रेस्क्यू टीम की काफी तारीफ की. हालांकि, कई लोगों ने एडवर्ड की मां को आगे से बच्चे पर और ध्यान रखने की सलाह भी दी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर