Home /News /ajab-gajab /

ओलंपिक विलेज में बेड के एंटी-सेक्स होने की बात है अफवाह, खिलाड़ी ने Video बनाकर दिया सबूत

ओलंपिक विलेज में बेड के एंटी-सेक्स होने की बात है अफवाह, खिलाड़ी ने Video बनाकर दिया सबूत

Olympic Village 2021 के बेड के Anti Sex होने की बात आयरिश जिम्नास्ट ने खारिज़ की है. (Credit- Twitter)

Olympic Village 2021 के बेड के Anti Sex होने की बात आयरिश जिम्नास्ट ने खारिज़ की है. (Credit- Twitter)

Olympic Village 2021 में खेलों की प्रैक्टिस से ज्यादा सुर्खियां (Olympic Village Beds) यहां के बेड्स बटोर रहे हैं. इसी सिलसिले में एक आयरिश जिम्नास्ट (Irish gymnast Rhys McClenaghan ) ने वीडियो बनाकर इस बात का सबूत दिया है कि बेड्स (Tokyo Olympic Village Beds) हर तरह से परफेक्ट हैं. हालांकि अब यहां Condom Distribution पर ही खतरा मंडरा रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    Tokyo Olympics 2021 में खिलाड़ियों के पहुंचने के बाद से ही यहां के बिस्तरों को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही थीं. ओलंपिक गेम्स में मुद्दा इस बार बिस्तर बने हुए हैं, जिन्हें एंटी सेक्स बेड तक कहा गया है. तमाम खिलाड़ियों की शिकायत थी कि बेड कार्डबोर्ड से बने हुए हैं, जो दो लोगों का भार नहीं सह सकते और किसी भी झटके से टूट सकते हैं. हालांकि अब एक जिम्नास्ट ने सबूत के साथ इस खबर को अफवाह करार दिया है.

    आयरलैंड के जिम्नास्ट मैकक्लेनागन (Irish gymnast Rhys McClenaghan ) ने कहा है कि बेड्स के कमज़ोर की खबर पूरी तरह से अफवाह है. उन्होंने अपनी बात साबित करने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो दिखा रहे हैं कि बेड (Olympic Beds are not anti sex) में कोई खराबी नहीं है. कार्डबोर्ड से बने होने के बाद भी ये हर तरह के झटके को सह सकता है और टूटता नहीं है.





    एंटी सेक्स बेड कहकर भड़के थे खिलाड़ी
    ओलंपिक गेम्स (Olympic Games) को कई मामलों में बदनाम माना जाता है, इनमें से एक ये है कि खिलाड़ी आयोजन के दौरान यहां सेक्सुअल टूरिज्म भी करते हैं. जापान में आयोजित गेम्स में जो ओलंपिक विलेज बनाया गया है, वहां लगाए गए बेड कार्डबोर्ड से बनाए गए हैं. इस पर सिर्फ एक शख्स के ही सोने की जगह है. खिलाड़ियों ने इस बेड (anti sex bed in olympics) को देखते ही इसे एंटी सेक्स बेड का नाम दे दिया. उनका कहना था कि इस बेड पर अगर एक साथ दो लोग चढ़े तो ये टूट जाएगा और ये किसी भी झटके को बर्दाश्त (anti sex bed in olympics) करने लायक नहीं है. उनका कहना है कि अगर वे रात को सो नहीं पाएंगे तो सुबह ठीक से परफॉर्म भी नहीं कर पाएंगे.

    ये भी पढ़ें- Horse Puzzle: घोड़ा आगे भागा या पीछे? घूम गया Twitter पर लोगों का दिमाग, अब आप ही बताइए ...

    Condom पर भी मुसीबत
    ओलंपिक की परंपरा के मुताबिक साल 1988 से ही खिलाड़ियों को आयोजन के दौरान फ्री कंडोम ( Condom Distribution) बांटे जाते हैं, ताकि एचआईवी और अन्य STD से उन्हें बचाया जा सके. हालांकि इस बार कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से आयोजक भी इस बात को लेकर कनफ्यूज़ हैं कि कंडोम बांटना कितना सेफ होगा? अब खबर ये भी आ रही है कि ओलंपिक गेम्स तक खिलाड़ियों को कंडोम नहीं बांटा जाएगा, ताकि आयोजन के दौरान सेक्स के ज़रिये कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सके. हालांकि अभी ये बात साफ नहीं है कि वे अपने साथ कंडोम ओलंपिक विलेज में ले जा पाएंगे या नहीं?

    Tags: Coronavirus, Olympic Games, Tokyo Olympics 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर