होम /न्यूज /अजब गजब /

Video : सिर पर गजब का बैलेंस बनाकर लड़के ने लहराया तिरंगा, देखने वाले रह गए हैरान

Video : सिर पर गजब का बैलेंस बनाकर लड़के ने लहराया तिरंगा, देखने वाले रह गए हैरान

 इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. (Credit- Instagram/praveen_prajapat1)

इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. (Credit- Instagram/praveen_prajapat1)

Viral Video : वीडियो में एक शख्स अपने सिर पर दो सिलिंडर का बोझ लेने के बाद भी देश के सम्मान देने के लिए हाथ में तिरंगा लहराता हुआ नज़र आया. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Trending Video : देश के 75वें स्वाधीनता दिवस पर लोग अलग-अलग तरह से अपना प्रेम देश और तिरंगे के प्रति ज़ाहिर कर रहे हैं. हर कोई अपने अंदाज़ में तिरंगा लहरा रहा है. इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर दिख रहा है, जिसमें एक लड़का अपना हाथ में तिरंगा तो लहरा रहा है, लेकिन सिर पर एक बोतल और दो गैस सिलिंडर का वज़न बैलेंस करके. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

देश के कोने-कोने से आ रहीं तमाम तरह की तस्वीरों के बीच इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. शख्स का टैलेंट ही अलग किस्म का है, जिस सिलिंडर को उठाने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं, उसे इसने बोतल के ज़रिये सिर पर रखा हुआ है और फिर दोनों हाथों से तिरंगा झंडा लहरा रहा है. वीडियो लोगों का ध्यान खासा खींच रहा है और उन्हें तारीफ करने को मजबूर कर रहा है.

बैलेंस का अद्भुत नज़ारा
वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक लड़का हैरतअंगेज करतब दिखा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप लड़के को देखेंगे, जो अपने सिर पर दो कांस के ग्लास रखे हुए है. इन कांच के ग्लास के ऊपर उसने दो भारी भरकम सिलेंडर (Cylinder On Head) भी रखे हुए हैं. सिलेंडर का बैलेंस देखकर आप सेकेंड भर के लिए भी अपनी नजरें इस वीडियो से हटा नहीं पाएंगे. लड़का हाथ में तिरंगा (Tricolour Flag) लेकर इसे लहरा रहा है और इस बीच उसका बैलेंस बिल्कुल भी नहीं बिगड़ रहा.

लोगों को पसंद आया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर praveen_prajapat1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है – ‘मां तुझे सलाम.’ इस वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. अब तक इसे देखने वालों की संख्या करीब 7 लाख पहुंच चुकी है और इसे 78 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में लड़के की खूब तारीफ भी की है.

Tags: 75th Independence Day, Azadi Amrit Mahotsav, Viral video news

अगली ख़बर