• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • तिड़वा बहनों के लिए हुई भारी मुसीबत, एक जैसी शक्ल के कारण धोखा दे देते हैं प्रेमी

तिड़वा बहनों के लिए हुई भारी मुसीबत, एक जैसी शक्ल के कारण धोखा दे देते हैं प्रेमी

तिड़वा बहनों ने सोशल मीडिया पर अपनी समस्या शेयर की (इमेज- इंस्टाग्राम)

तिड़वा बहनों ने सोशल मीडिया पर अपनी समस्या शेयर की (इमेज- इंस्टाग्राम)

यूके (United Kingdom) के केंट (Kent) में रहने वाली तिड़वा बहनें (Triplets) सेरेना, केले और एलिसे टेरी (Sherena, Kayley and Elise Terry) ने अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की. इन बहनों को एक जैसी शक्ल के कारण काफी परेशानी (Problems Of Triplets) का सामना करना पड़ रहा है. इस कन्फ्यूजन को उन्होंने लोगों के साथ शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जरा सोचिये, प्यार में धोखा (Cheating In Love) मिलने पर कितनी तकलीफ होती है. आप किसी से प्यार करें और वो आपकी जगह किसी और की बाँहों में दिखा, तो दिल तो टूटेगा ही. लेकिन अगर ये धोखा आपको आपकी बहन से मिले तो शायद तकलीफ और बढ़ जाएगी. यूके (United Kingdom) के केंट में रहने वाली तीन बहने लगातार एक-दूसरे के ब्रेकअप की वजह बनती रहती हैं. हालांकि, इसमें वो एक-दूसरे को गलत नहीं ठहरा पाती.

    केंट में रहने वाली सेरेना, केले और एलिसे टेरी (Sherena, Kayley and Elise Terry) तिड़वा बहनें (Triplet Sisters) हैं. उनकी शक्ल बिलकुल एक जैसी है. इस वजह से उनके बीच डिफ़रेंस करना मुश्किल हो जाता है. इन बहनों ने बताया कि एक जैसी शक्ल के कारण लड़के हमेशा कन्फ्यूज हो जाते हैं.इस वजह से अभी इनमें से सिर्फ एक ही बहन रिलेशन में है. बाकी अभी सिंगल जिंदगी बिता रही हैं. तीनों बहनों के बीच बॉन्डिंग काफी मजबूत है. इस वजह से लड़कों की कन्फ्यूजन उनके रिश्ते पर असर नहीं कर पाती.

    triplets shares dating life

    लड़के करते हैं कम्पेरिजन
    सेरेना, केले और एलिसे टेरी ने बताया कि एक जैसा चेहरा उनके लिए कई तरह के चैलेंज लाता है. लड़के उन तीनों के बीच कम्पेयर करते हैं. कौन है, कौन पतली है? इन बातों से उनके बीच काम्प्लेक्स पैदा करने की कोशिश की जाती है. लेकिन ऐसा करने में वो सफल नहीं हो पाते. इसके अलावा लड़के उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ भड़काते भी हैं. लेकिन इसका नतीजा भी शून्य होता है. तीनों बहनों के टिकटोक अकाउंट पर लाखों फॉलोवर्स हैं. वहां भी उन्हें काफी कुछ सुनने को मिलता है.

    triplets shares dating life
    डेटिंग में प्रॉब्लम
    सेरेना, केले और एलिसे टेरी कहती हैं कि डेट करने में उन्हें काफी दिक्कत होती है. कुछ लड़के तो सच में उनके चेहरे से कन्फ्यूज होकर किसी और से फ़्लर्ट करने लगते हैं. लेकिन ज्यादातर लड़के इसे मौका समझकर जानते हुए गलत बहन को छूने की कोशिश करते हैं. इस समय तीनों में से सिर्फ सेरेना ही रिलेशनशिप में है. तीनों ने बताया कि उनकी पर्सनालिटी एक-दूसरे से अलग है. लड़के उन्हें मैसेज कर परेशान करते हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज