Home /News /ajab-gajab /

पुलिस को फोन कर शख्स ने की अजीब शिकायत- 'चोरी हो गया है मेरा स्पर्म'!

पुलिस को फोन कर शख्स ने की अजीब शिकायत- 'चोरी हो गया है मेरा स्पर्म'!

तुर्की के बिजनेसमैन का कहना है कि उसका स्पर्म (Man Claims his sperm stolen) चोरी हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

तुर्की के बिजनेसमैन का कहना है कि उसका स्पर्म (Man Claims his sperm stolen) चोरी हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Weird News : तुर्की के बिजनेसमैन का कहना है कि उसका स्पर्म (Man Claims his sperm stolen) चोरी हो गया है और अब एक महिला उसके दो जुड़वां बेटे होने का आरोप लगा रही है.

दुनिया में अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं. इनमें से कुछ घटनाएं हमें सोचने पर मजबूर कर देती हैं. कुछ ऐसी ही घटना हुई है तुर्की में. यहां एक बिजनेसमैन ने एक महिला पर बेहद अनोखी चोरी का आरोप लगाया है. इस शख्स ने पुलिस को फोन करके बताया कि उसका स्पर्म चोरी हो गया है क्योंकि एक महिला उसके 2 जुड़वां बच्चे होने का दावा कोर्ट में कर रही थी.

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला काफी पेंचीदा है. तुर्की की ही रहने वाली एक महिला और बिजनेसमैन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीचे एक एक डील हुई थी. सेवाताप सेनसारी (Sevtap Sensari) नाम की इस महिला का दावा है कि इस डील के मुताबिक ये कपल एक बेटा होने के बाद आपस में शादी करने वाला था. ऐसे में आखिर दिक्कत क्या हुई कि शख्स को अपने स्पर्म चोरी होने का आरोप लगाना पड़ा.

अजीब डील से शुरू हुआ किस्सा
सेवाताप सेनसारी (Sevtap Sensari) जिस तलाकशुदा बिजनेसमैन के साथ रिश्ते में थीं, उससे वो साल 2000 में मिली थीं. उस वक्त उसकी उम्र 45 साल थी और बड़ा कारोबारी होने के बाद भी उसके एम्पायर को संभालने वाला कोई वारिस नहीं था. आखिरकार दोनों ने एक डील की, जिसके मुताबिक IVF टेक्नोलॉजी के ज़रिये सेवाताप कारोबारी के बच्चे को जन्म देंगी और वो बच्चे को अपना लेगा और उन्हें आर्थिक सहायता भी देगा. साल 2015 में सेवाताप कारोबारी के स्पर्म को साइप्रस लेकर IVF के लिए गईं, क्योंकि तुर्की में बिना शादी के ये सर्विस नहीं दी जाती.

ये भी पढ़ें- 2000 साल पहले भी होती है एडवांस सर्जरी, वैज्ञानिकों को मिले पुख्ता सबूत !

बच्चा हुआ तो मुकर गया कारोबारी
दो मेल भ्रूणों को सेनसारी के गर्भ में ट्रांसप्लांट करने के बाद उन्होंने स्वस्थ जुड़वां बच्चों को जन्म दिया और 61 साल के हो चुके कारोबारी से अपनी डील पूरी करने को कहा. यहां बच्चों को अपनाने के बजाय कारोबारी ने उनके साथ घरेलू हिंसा की. फिर महिला मामले को कोर्ट तक लेकर पहुंच गई और अपने लिए 20 लाख के मुआवज़े की मांग भी की. हद तो तब हो गई जब कारोबारी ने कोर्ट में अपना DNA सैंपल देने से मना कर दिया और बताया कि उसका स्पर्म चोरी हो गया था, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. फिलहाल मामले में कोई फैसला नहीं हो पाया है.

Tags: IVF, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर