होम /न्यूज /अजब गजब /क्या ऐसी हंसी आपने सुनी है? टीवी शो पर गेस्ट ने लगाए अजीबो गरीब ठहाके; वीडियो वायरल

क्या ऐसी हंसी आपने सुनी है? टीवी शो पर गेस्ट ने लगाए अजीबो गरीब ठहाके; वीडियो वायरल

 शो में ऐसे लोगों को बुलाया जाता है जिनकी हंसी बिल्कुल अलग हो (फोटो- वीडियो ग्रैब)

शो में ऐसे लोगों को बुलाया जाता है जिनकी हंसी बिल्कुल अलग हो (फोटो- वीडियो ग्रैब)

Viral Video: शो बिल्कुल नया नहीं है. ये साल 2016 में एक लाइव स्टूडियो में दर्शकों के सामने टेलिकास्ट किया गया था. हालां ...अधिक पढ़ें

Viral Video: दौड़ भाग की जिंदगी में लोग टेंशन भुला कर कुछ देर के लिए हंसी ठहाके लगाना चाहते हैं. लिहाज़ा हर देश में एक से बढ़ कर एक शो हैं. जैसे की भारत में लोगों को द कपिल शर्मा शो और लाफ्टर चैलेंज बेहद पसंद है. हर हफ्ते लोगों को ऐसे शो का इंतज़ार रहता है. और हर एपिसोड के वीडियो वायरल हो जाते हैं. फ्रांस में भी हंसी ठहाके के लिए कई स्पेशल शो चलते हैं. ऐसे ही एक शो का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

शो का नाम है जिसे C’est mon choix यानी अंग्रेजी में इसे अनुवाद किया जाए तो इसे इट्स माई चॉइस कहा जाता है. ये एक हंसने हंसाने वाला शो है. इसके कई शो इन दिनों वायरल हो रहे हैं. शो के होस्ट एवेलिन थॉमस पैनलिस्टों का इंटरव्यू लेते हैं. शो में ऐसे लोगों को बुलाया जाता है जिनकी हंसी बिल्कुल अलग हो.

कमाल की हंसी
शो का सबसे दिलचस्प हिस्सा ये है कि हर पैनलिस्ट के सामने एक इमेज रखी जाती है. ये तस्वीर इस बात को बताती है कि उनकी हंसी किस तरह की है. अगर वे चिकन की तरह लग रहे थे, तो उनके ऊपर एक चिकन की छवि या चित्र रखी जाती है. उनमें से कुछ एक सुअर, एक सीगल, एक ब्लोहॉर्न और एक टूटी-फूटी कार की तस्वीरों के नीचे बैठ गए.

शो हो रहा है वायरल
शो बिल्कुल नया नहीं है. ये साल 2016 में एक लाइव स्टूडियो में दर्शकों के सामने टेलिकास्ट किया गया था. हालांकि ये छह साल पहले इतना वायरल नहीं हुआ था. लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग इस शो के क्लिप को खासा शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं उनके लिए भी खुश था कि मैं उन लोगों के साथ खुलकर हंस पाया जो सभी अपने मतभेदों में समान हैं.’ एक यूजर ने लिखा, ‘एम्बुलेंस की जरूरत थी – कई पसलियां फट गईं, लगभग ऊपर उठ गईं.

Tags: OMG Video, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें