भीड़ ने 'बाबाओं' को पीटा, आग में झुलसाया चेहरा, सामने आया खौफनाक VIDEO!

असम के कामरूप ज़िले के बिजय नगर में लोगों ने दो कथित बाबाओं को बुरी तरह पीटा

News18Hindi
Updated: February 28, 2018, 5:17 PM IST
News18Hindi
Updated: February 28, 2018, 5:17 PM IST
सोशल मीडिया में असम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भीड़, दो कथित बाबाओं के साथ बुरी तरह मारपीट करते हुए देखी जा सकती है. भीड़, दोनों बाबाओं को घेरकर मारती है, वो बार-बार मदद की गुहार लगाते हैं और अपने बेगुनाह होने की बात करते हैं. इन दोनों बाबाओं पर चोरी और अपहरण का आरोप है.

घटना असम के कामरूप ज़िले के बिजय नगर की है, जहां दो कथित फर्जी बाबाओं को भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आरोप है कि दोनों ने बिजय नगर के निवासी अनूप कलिता के घर लूटपाट की और पैसे लेकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने बाबाओं पर अपहरण का भी आरोप लगाया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार को दोनों बाबाओं ने एक बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की. इसके बाद ये भीड़ के हत्थे चढ़ गए और इनकी जमकर पिटाई हुई. इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुछ दिन पहले पंजाब के भटिंडा के गुलाबगढ़ में भी लोगों ने एक कथित ढोंगी बाबा की पिटाई की थी. एक महिला ने आरोप लगाया था कि बूढ़ा व्यक्ति ढोंगी बाबा है, जिसने उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की और पैसे भी ऐंठने चाहे. महिला ने इसकी खबर अपने परिजनों को दी, जिसके बाद लोगों ने कथित ढोंगी बाबा की पिटाई कर दी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर