होम /न्यूज /अजब गजब /Video: एक ही शख्स से दो इंजीनियर जुड़वां बहनों को हुआ प्यार! रचाई शादी, अब दर्ज हुआ केस

Video: एक ही शख्स से दो इंजीनियर जुड़वां बहनों को हुआ प्यार! रचाई शादी, अब दर्ज हुआ केस

एक ही दूल्हे से दो लड़कियां शादी कर रही हैं. 
(Credit-Twitter/@imvivekgupta)

एक ही दूल्हे से दो लड़कियां शादी कर रही हैं. (Credit-Twitter/@imvivekgupta)

Two Sisters Married to Same Groom: सोशल मीडिया पर दो जुड़वां बहनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक ही शख्स स ...अधिक पढ़ें

Sisters Married to Same Groom: आपने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वायरल वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो जहां सिर्फ हंसने-मुस्कुराने के लिए होते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हम दंग रह जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आश्चर्य से आपकी आखें फटी की फटी रह जाएंगी. यहां एक ही दूल्हे से दो लड़कियां शादी कर रही हैं. वो भी सगी बहनें हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहीं दोनों लड़कियां (Two Sisters Married to Same Groom) आपस में सगी बहनें हैं. इतना ही नहीं ये जुड़वां बहनें एक ही मंडप में शादी कर रही हैं और उनका दूल्हा एक है. आप ये देखकर दंग रह जाएंगे कि घरवाले भी शादी से खुश हैं और उन पर प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसी के साथ ही जहां घरवालों को कोई आपत्ति नहीं है वहीं, अब इस मामले को लेकर केस दर्ज कराया गया है.

इंजीनियर बहनों ने चुना एक ही दूल्हा
ये शादी महाराष्ट्र के पंढरपुर में हुई है. जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में दिख रहीं दोनों बहनें जुड़वां हैं और पेशे से इंजीनियर हैं. वहीं, जिस लड़के से ये शादी कर रही हैं, वो बिजनेसमैन है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी तीनों के परिवारवालों की मर्जी से हो रही है और उन्हें इस पर कोई नाराज़गी नहीं है. काफी धूमधाम से शादी की गई और दोनों ही पक्षों के लोग इसे एंजॉय करते हुए दिखे. बताया जा रहा है कि दूल्हे की ट्रैवेल एजेंसी है और वो पहले से दोनों बहनों को जानता था. ऐसे में उसने शादी का फैसला लिया. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही अब पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में एसपी सोलापुर शिरीष सरदेशपांडे के हवाले से कहा जा रहा है कि शख्स का नाम अतुल अवताड़े है. उनकी शादी दो दिसंबर को हुई थी.

" isDesktop="true" id="4998475" >

दूल्हे के खिलाफ दर्ज किया गया मामला
इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले को लेकर रविवार को बताया कि एक शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवनकाल में फिर से शादी करना) के तहत गैर-संज्ञेय (एनसी) अपराध अकलुज पुलिस स्टेशन में दूल्हे के खिलाफ दर्ज किया गया है.

वीडियो देखकर दंग हुए लोग
शादी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. लोग इसे जमकर देख रहे हैं जबकि उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे कलयुग का अंत करार दिया है. कुछ यूज़र्स ने ये भी कहा कि ये लोग महाभारत काल से आगे नहीं बढ़ पाए. वैसे हम आपको बता दें कि इस तरह की शादियां विदेशों में भी कई बार सामने आई हैं, जहां जुड़वां और तिड़वां बहनों ने एक ही शख्स से शादी रचा ली.

Tags: Viral video news, Viral video of groom, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें