Home /News /ajab-gajab /

सालों पहले धरती पर आ चुके हैं एलियन, अंटार्कटिका में बसी एलियंस की दुनिया का हुआ खुलासा

सालों पहले धरती पर आ चुके हैं एलियन, अंटार्कटिका में बसी एलियंस की दुनिया का हुआ खुलासा

सौ.यूट्यूब/ प्राचीन एलियन्स द्वारा किए गए निर्माण कार्य का दावा

सौ.यूट्यूब/ प्राचीन एलियन्स द्वारा किए गए निर्माण कार्य का दावा

एलियन होते हैं या नहीं, UFO धरती पर कब आया? सबसे पहले किसने उसे देखा? इन सवालों के जवाब अब मिल चुके हैं. एलियन हैं और इसी धरती पर हैं. उनकी बसी बसाई दुनिया का पता चल चुका है, UFO रिसर्चर ने ये दावा किया और सबूत के तौर पर वीडियो भी शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    UFO और एलियन्स को लेकर उत्साह में रहने वालों के लिए खुशखबरी है. एलियंस का वास्तविक पता चल चुका है. उन्हें खोजने के लिए किसी और ग्रह पर जाने की ज़रूरत नहीं है. क्योंकि अब वो इसी धरती पर रहने लगे हैं. या यूं कह ले की वो न जाने कितने सालों से धरती पर ही रह रहे थे. बस हम उनकी दुनिया से अनजान थे. ये दावा किया है खुद एक UFO शोधकर्ता ने, जिन्होंने बाकायदा एक वीडियो शेयर कर इस बात को पुख्ता किया है.

    ताइवान के स्कॉट सी वारिंग (UFO researcher Scott C Waring) ने यूट्यूब चैनल यूएफओ साइटिंग्स डेली (UFO Sightings Daily) पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बाकायदा गूगल मैप के ज़रिए एलियन्स ( Aliens) के होने के सबूत दिखाई दे रहे हैं. स्कॉट सी वारिंग का दावा है की ये तस्वीरें हमारे पास पहले से मौजूद थी मगर इस तथ्य को सबसे छुपाया गया.

    अंटार्कटिका में सालों से बसे हैं ‘एलिएन’
    स्कॉट सी के मुताबिक जब उन्होंने गूगल मैप पर काम किया तो पाया की उसमें कुछ नया था. मैप को कुछ साल पहले ले जाने पर उन्होंने पाया कि अंटार्कटिका में बर्फ पर कई बड़ी-बड़ी लकीरें नज़र आ रही थीं जो दशकों पुरानी लग रही थी. निशान को देखकर लग रहा था की वहां पर बड़ी खुदाई की गई है जिसमें इस्तेमाल गाड़ियां और ट्रैक्टर्स और एक ट्रैक नज़र आ रहा है. ये सब कुछ एक टीले के इर्द-गिर्द मौजूद था. यहां एक एयरपोर्ट सरीखा स्ट्रक्चर भी नज़र आ रहा है. स्कॉट सी के मुताबिक तस्वीर में एक हवाईअड्डे के रनवे को नए सिरे से बनाया गया था वहां दर्जनों ट्रेलर, ट्रैक्टर मौजूद थे. ऐसा लग रहा है कि वैज्ञानिक और सेना मिलकर टीले की खुदाई में जुटे हों. उनका मानना है कि अंटार्कटिका में बर्फ के नीचे उन्हें बर्फ के नीचे एक पुरानी विदेशी संरचना मिली है.

    JESUS

    सौ.यूट्यूब/ बर्फ और चट्टानों में दिखी जीसस क्राइस्ट की छवि

    बर्फ के बीच नज़र आई यीशू की छवि
    UFO और एलियन की खोज के दौरान स्कॉट की नज़रों के सामने एक और तस्वीर आई जिसे देखने से वो खुद को रोक नहीं पाए. बर्फ और टीले के एक साथ पड़े स्ट्रक्चर की आकृति नजदीक से देखने पर जीसस के चेहरे जैसी प्रतीत हो रही थी. स्कॉट ने स्ट्रक्चर को ज़ूम करके दिखाया जो वाकई प्रभु जीसस क्राइस्ट ( Jesus Christ) की छवि ही थी. उन्होंने अपने ब्लॉग पर कहा की प्रभु यीशू ने धरती पर आकर नैतिकता और नियमों को स्थापित करने का काम किया था. ठीक उसी तरह संभव है की दक्षिणी ध्रुव (South pole) पर बर्फ में दवी कुछ और विदेशी सभ्यताएं भी हों, जैसे एलियन.

    Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Science news, Shocking news, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर