Home /News /ajab-gajab /

चिकन पकौड़ी खाने के बदले 1 लाख सैलरी दे रही है ये कंपनी, ऐसे कर सकते हैं जॉब के लिए अप्लाई

चिकन पकौड़ी खाने के बदले 1 लाख सैलरी दे रही है ये कंपनी, ऐसे कर सकते हैं जॉब के लिए अप्लाई

यूके की कंपनी लेकर आई है ड्रीम जॉब (इमेज- सांकेतिक)

यूके की कंपनी लेकर आई है ड्रीम जॉब (इमेज- सांकेतिक)

अगर आप खाने के शौक़ीन हैं और खाने में तेल-नमक का अनुपात सही-सही पकड़ लेते हैं, तो आपके लिए ड्रीम जॉब (Dream Job) हाजिर है. ब्रिटेन की एक कंपनी अपने लिए टेस्ट टेस्टर (Taste Tester) यानी स्वाद परखने में अनुभवी इंसान को हायर कर रही है. इस जॉब के लिए आपको एक लाख रुपए सैलरी (Company Giving 1 Lakh Salary For Tasting) दी जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना (Corona) में कई लोगों की जॉब चली गई. नई नौकरी के लिए लोग हाथ-पैर मार रहे हैं. इसके बाद भी लोगों को जॉब नहीं मिल रही है. इस बीच अगर आप अपने लिए कुछ हटके और यूनिक जॉब ढूंढ रहे हैं तो ब्रिटेन (Britain) की एक कंपनी आपका सपना पूरा कर सकती है. ये कंपनी दरअसल चिकन डीपर्स बनाती है. ये एक तरह का फ्राईड चिकन नगेट्स ही होता है. कंपनी अपने इस प्रोडक्ट का टेस्ट बेहतरीन करके मार्केट में उतारना चाहती है. इसलिए वो इसे टेस्ट करने वाले टेस्टर को हायर कर रही है.

    यूके के मशहूर फिश फिंगर कंपनी BirdsEye में इन दिनों टेस्ट टेस्टर की वेकेंसी है. ये लोग ऐसे शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो चिकन डीपर्स के परफेक्ट टेस्ट को और अच्छा कर सके. कंपनी चाहती है कि उसके चिकन डीपर्स सबसे बेस्ट हो. इसके लिए वो कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती. कंपनी ने इस जॉब की डिटेल्स भी शेयर क्र दी है. इसके लिए कंपनी एक लाख रुपए सैलरी देगी. जो भी शख्स इस जॉब को पाने में कामयाब हो जाएगा, उसे चीफ डिप्पिंग ऑफिसर का पोस्ट दिया जाएगा.

    इस जॉब को पाने के लिए शख्स में टेस्ट की पहचान करने की अद्भुत क्षमता होनी चाहिए. उसे डीपर्स के क्रिस्प, उसकी स्वीटनेस और सॉस का परफेक्ट बैलेंस पता होना चाहिए. ये जॉब तक निकाला गया है, जब ब्रिटेन में बेरोजगारी और महंगाई दोनों चरम पर है. कंपनी इन डीपर्स के साथ परफेक्ट सॉस भी उतारना चाहती है. हाल ही में यूके में हुए सर्वे में कुछ लोगों ने चिकन डीपर्स के साथ टोमेटो सॉस को बेस्ट बताया था तो कुछ ने मेयोनीज को.

    chicken dippers taster

    नगेट्स और डीपर्स यूके में काफी पसंद किया जा रहा है

    अगर आपको ऐसा लगता है कि आप इस जॉब के लिए परफेक्ट हैं तो यहां इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा आप birdseyeHR@chiefdippingofficer.co.uk पर एक 250 शब्दों का लेटर भेज कर बता सकते हैं कि आपको इस जॉब पर क्यों रखा जाए? अगर आपका जवाब कंपनी को भा गया तो ये ड्रीम जॉब आपकी हो जाएगी.

    Tags: Earn money, How to earn money, Job news, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर