शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया 1 kg सेब, बदले में डिलीवरी ब्वॉय ने घर पहुंचाया चमचमाता iPhone

1 kg सेब के बदले iPhone मिलने के बाद शख्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा

1 kg सेब के बदले iPhone मिलने के बाद शख्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा

यूके में रहने वाले एक शख्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा जब एक किलो सेब की जगह उसे आईफोन डिलीवर किया गया. ये आईफ़ोन किसी ग़लतफ़हमी के कारण नहीं, बल्कि ऑफर के तहत डिलीवर किया गया था. आइये बताते हैं पूरा मामला...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 7:13 AM IST
  • Share this:
त्योहारों के समय कई कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर निकालती है. इसमें प्रॉडक्ट डिस्काउंट से लेकर फ्री गिफ्ट्स शामिल होबदले ते हैं. ऐसा ही एक ऑफर टेस्को की वेबसाइट ने भी जारी किया था. यहां कस्टमर्स को उनके ऑर्डर के बदले दूसरे गिफ्ट्स दिए जा रहे हैं. इसी के तहत यूके के रहने वाले निक जेम्स ने टेस्को की साइट से एक किलो सेब ख़रीदा था. लेकिन इस ऑर्डर के तहत निक जेम्स को आईफोन डिलीवर किया गया.

ऑनलाइन ऑर्डर पर मिला सरप्राइसटेस्को ने ऑनलाइन ऑर्डर पर सरप्राइज का ऑफर दिया था. ये ऑफर 19 अप्रैल तक वैलिड था. इसके तहत लोगों को ऑनलाइन ऑर्डर करना था और फिर अपना ऑर्डर स्टोर से कलेक्ट करना था. निक ने ऑनलाइन एक किलो सेब ऑर्डर किया था. जब पास के स्टोर से उसने ऑर्डर कलेक्ट किया तो उसे एक आईफोन एक्सचेंज कर दिया गया.नहीं रहा ख़ुशी का ठिकानानिक का कहना है कि उसे लगा था कि ज्यादा से ज्यादा ईस्टर एग मिलेंगे. लेकिन आईफोन का कोई अंदाजा नहीं था. टेस्को ने मोबाइल सुपर सब्स के तहत आईफोन, एयरपॉड्स सरप्राइज गिफ्ट किये.

लोगों ने शेयर की ख़ुशी

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपने गिफ्ट्स की तस्वीर शेयर की. इस ऑफर के तहत 50 लोगों के ऑर्डर बदले गए. किसी को आईफोन मिला तो किसी को स्मार्टवाच. लोगों को टेस्को का ये ऑफर काफी पसंद आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज