प्लास्टर मिस्त्री को टूटे दीवार की तस्वीर भेज रही थी महिला, सामने लगे आईने में कैद हो गया 'शर्मनाक लम्हा'

महिला को अहसास ही नहीं था कि वो अपनी आपत्तिजनक तस्वीर भेज रही है

महिला को अहसास ही नहीं था कि वो अपनी आपत्तिजनक तस्वीर भेज रही है

यूके (United Kingdom) में रहने वाली 52 साल की एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए एक शर्मनाक घटना को शेयर किया है. महिला को घर के किचन की टूटी सीलिंग (Ceiling) की तस्वीर भेजनी थी लेकिन उससे ऐसी गलती हो गई, जिसके बाद वर्कर ने उसके घर आने से इंकार कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 2:17 PM IST
  • Share this:
गलतियां तो इंसान से ही होती है. इनपर लोगों का वश नहीं चलता. लेकिन कुछ गलतियां ऐसी होती हैं जिनपर इंसान जिंदगी भर शर्मिंदा हो जाता है. ऐसी ही एक शर्मनाक गलती यूके के बकिंघमशायर (Buckinghamshire) में रहने वाली महिला रोसिएन डॉज (Roseanne Dodge) के साथ हो गई. रोसिएन को अपने घर के किचन की टूटी दीवार की मरम्मत करवानी थी. लेकिन उसे क्या पता था कि इसके लिए वो जो तस्वीर खींच रही है, वो उसे शर्मिंदा कर देगा? असल में दीवार के पास एक आइना लगा था जिसमें रोसिएन की न्यूड तस्वीर भी कैद हो गई.

फेसबुक से निकाला था प्लास्टर वर्कर का नंबर

रोसिएन के किचन की दीवार कई दिनों से टूटी थी. उसने इसे रिपेयर करने के लिए फेसबुक पर प्लास्टर मिस्त्री को सर्च किया. इसमें उसे तीन मजदूरों के नंबर मिले. रोसिएन ने पहले उन्हें अपनी टूटी सीलिंग की तस्वीर भेजने का फैसला किया ताकि वो तस्वीर देख उसे बनाने में आने वाले खर्चे के बारे में बता दें.

सामने लगे मिरर में कैद हो गई न्यूड
तस्वीर क्लिक करते वक्त रोसिएन ने कपड़े नहीं पहने थे. उसे लगा कि घर पर कोई नहीं है, ऐसे में न्यूड रहने में कोई हानि नहीं है. लेकिन जब वर्कर को तस्वीर भेजने के लिए उसने दीवार की फोटो ली, तो सामने लगे आईने में उसकी न्यूड झलक भी कैद हो गई. रोसिएन का इस तरफ ध्यान नहीं गया और उसने तस्वीर को तुरंत वर्कर को भेज दिया.

मजदुर का आया ऐसा जवाब

रोसिएन ने इस तस्वीर को वर्कर को भेज दिया. लेकिन मजदूरों की नजर इसपर पड़ गई और उन्होंने महिला के घर पर काम करने से मना कर दिया. जब महिला ने इसका कारण जानना चाहा तब उन्होंने महिला का ध्यान उनकी न्यूड तस्वीर की तरफ दिलाया. इस घटना के बाद महिला ने अपनी दोस्त से इस चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किये जहां से ये वायरल हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज